Home » आईपीएल » Mohammed Shami's wife Hasin Jahan arrested after high drama
 

मोहम्मद शमी की पत्नी को पुलिस ने आधी रात किया गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 April 2019, 16:30 IST

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां का झगड़ा एक बार फिर सुर्खियों में है. दरअसल, हसीन जहां रविवार देर शाम अचानक अपनी बेटी के साथ अमरोहा स्थित शमी के पैतृक घर पर जा पहुंची थी. क्रिकेटर के घरवालों ने इसका विरोध किया लेकिन हसीन जबरदस्ती घर में घुस गई. जिसके कारण पुलिस बुलानी पड़ी. शमी के परिवार वालों के आरोप के बाद पुलिस ने हसीन जहां को हिरासत में ले लिया है.

सोमवार को पुलिस ने क्रिकेटर की पत्नी को एसडीएम कोर्ट में पेश किया. इस दौरान हसीन जहां ने जमानत लेने से इंकार कर दिया. लेकिन कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी. इससे पहले पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल में रखा था.
 
हसीन जहां के जबदस्ती घर में घुस जाने पर शमी के घरवालों ने उसका विरोध किया. शमी के घरवालों ने दो टूक कह दिया कि इस घर से उनका कोई मतलब नहीं है. लेकिन हसीन जहां एक कोने में अपनी बेटी के साथ बैठ गई. जिसके  बाद शमी के परिजनों ने उन्हें जबदस्ती घर से बहार निकाल दिया.

बता दें, शमीं का अपनी पत्नी के साथ एक लंबे समय से विवाद चल रहा है. हसीन जहां ने शमी पर हत्या की कोशिश, मैरिटल रेप, मैच फिक्सिंग जैसे कई संगीन आरोप लगाए है. दोनों के बीच का मामला अभी कोर्ट में हैं.

रविवार रात अचानक हसीन का शमी के घर जाने पर उनके पक्ष के लोगों का कहना है कि हसीन अपनी मर्जी से ससुराल जा सकती है, कोई उन्हें रोक नहीं सकता. वहीं शमी के परिजनों ने हसीन जहां को शमी के मुरादाबाद वाले घर में जाने को कहा हैं.

First published: 29 April 2019, 16:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी