Home » आईपीएल » month of may is very worst for us says R ashwin captain of KXIP after crashing out of IPL 2018
 

'हमारे लिए मई सबसे खराब रहा'

न्यूज एजेंसी | Updated on: 21 May 2018, 16:03 IST

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली हार के बाद प्लेऑफ से बाहर हुई किंग्स इलेवन पंजाब टीम के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने कहा है कि टीम की बल्लेबाजी अच्छी नहीं थी. पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में रविवार रात को खेले गए मैच में चेन्नई ने पंजाब को पांच विकेट से हराया. इस हार के कारण अश्विन की टीम आईपीएल से बाहर हो गई.

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब ने करुण नायर (54) की अर्धशतकीय पारी के दम पर और मनोज तिवारी (35) की ओर से दिए गए अहम योगदान के दम पर महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम को 154 रनों का लक्ष्य दिया.
इस लक्ष्य को चेन्नई ने सुरेश रैना (61) की अर्धशतकीय पारी और दीपक चहर की ओर से दिए गए 39 रनों के योगदान के दम पर हासिल कर लिया. 

मैच के बाद एक बयान में अश्विन ने कहा, "हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की. अपनी पारी की शुरुआत में ही हमने कई विकेट गंवा दिए. करुण नायर ने अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन हम 20 से 30 रन पीछे थे. हमारे लिए मई का माह सबसे खराब रहा. हम अपने आप को उस स्थिति में नहीं रख सके, जहां हम अपनी शर्तो पर जीत हासिल कर सकते थे."

ये भी पढ़ें- धोनी को समझना मुश्किल ही नहीं.. नामुमकिन है बॉस

First published: 21 May 2018, 15:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी