Home » आईपीएल » MS Dhoni sleep on airport Floor After beating KKR
 

IPL 2019: KKR को हराने के बाद जमीन पर सो गए धोनी और साक्षी तो लोग बोले- भगवान..

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2019, 15:14 IST
Dhoni Sleep On Airport Floor

चेन्नई के एम.ए.चिदंबरम स्टेडियम में मंगलवार रात खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को सात विकेट से हरा दिया. अब धोनी के धुरंधर 11 अप्रैल को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान की टीम से भिड़ेंगे. इसके लिए चेन्नई सुपर किंग्स को बुधवार तड़के ही फ्लाइट लेनी थी, इसके लिए चेन्नई की टीम एयरपोर्ट के लिए रवाना भी हुई. धोनी ने एयरपोर्ट से अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसके बाद धोनी के फैंस उनकी सादगी की तारीफ करने लगे.

धोनी ने जो तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कि है उसमें धोनी लेकिन जमीन पर ही सोते हुए दिख रहे है. तस्वीर में दिख रहा है धोनी जमीन पर लेटे है और उन्होंने अपने बैग को ही अपना तकिया बना लिया है. धोनी के दूसरी तरफ उनकी पत्नी साक्षी भी ज़मीन पर ही सोई हुई है. धोनी ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैपश्न लिखा है,'जब आप आईपीएल टाइमिंग के आदी होने के बाद अगर सुबह की उड़ान हो तो यही होता है.' वहीं तस्वीर में दिख रहा है कि सीएसके के कुछ खिलाड़ी भी वहीं बैठे हुए है.

कैप्टल कूल धोनी द्वारा तस्वीर शेयर करने के बाद धोनी के फैंस भी उनकी सागदी की जमकर तारीफ कर रहे है. एक फैन ने लिखा है, माही भाई हमेशा कूल ही रहते है, वहीं एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है कि भैया और भाभी की जोड़ी सलामत रहे.

First published: 10 April 2019, 15:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी