Home » आईपीएल » Ms Dhoni with wife sakshi Dhoni and daughter Ziva Dhoni after CSK winning the IPL 2018 trophy see pictures
 

एक ट्रॉफी, एक तस्वीर और तीन धोनी, देखें क्यूट सुपर चैंपियंस

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 May 2018, 10:34 IST

एक तस्वीर में तीन धोनी बड़े आश्चर्य की बात लगती है लेकिन ऐसा IPL के फाइनल मैच के बाद देखा गया है. जब एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने IPL 2018 के खिताब पर कब्जा जमाया. आईपीएल की प्राइज डिस्ट्रीब्यूशन सेरेमनी के बाद एक तस्वीर में तीन धोनी दिखे.

एक तस्वीर में तीन धोनी की बात आपको अजीब लग रही होगी और आप सोच रहे होंगे कि तस्वीर एडिट की गई है. दरअसल, ऐसा कुछ भी नहीं ये तीन धोनी कोई और नहीं बल्कि खुद एमएस धोनी, उनकी पत्नी साक्षी धोनी और उनकी क्यूट बेटी जीवा धोनी हैं.

 

इस तस्वीर को चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसमें एमएस धोनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ आईपीएल की ट्रॉफी पकड़े नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है "थाला सुपर हैप्पी, सुपर चैंपियंस"

ये भी पढ़ेंः अब चेन्नई को बूढ़ों की फौज मत कहना, धोनी ने दे दिया है करारा जवाब

सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर अब तक इस तस्वीर को करीब 10 हजार लोगों ने लाइक किया है जबकि एक हजार से ज्यादा लोग इसे रीट्वीट कर चुके हैं. इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि धोनी को लोग कितना प्यार करते हैं.

 

बता दें कि इस खिताबी मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 178 रन बनाए. 179 रनों के जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स के 37 वर्षीय ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने नाबाद 117 रनों की पारी खेली, जिसकी मदद से सीएसके दो विकेट पर 181 रन बनाकर चैंपियन बन गई.

चेन्नई सुपर किंग्स ने IPL 11 के फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर उसके दूसरे खिताब जीतने के सपने को तोड़ दिया. इसी के साथ चेन्नई ने 9 बार आईपीएल खेलते हुए सातवां आईपीएल फाइनल जिसमें से तीसरी बार जीत की बाजी मारी.

First published: 28 May 2018, 10:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी