Home » आईपीएल » Mumbai indians Player Pat Cummins ruled out from the IPL tournament due to back injury
 

रोहित शर्मा को बड़ा झटका, मुंबई इंंडियंस का तेज गेंदबाज IPL से बाहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2018, 12:03 IST
(File Photo)

आईपीएल के आगाज मैच में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम मुंबई इंडियस एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ी. इस करीबी मुकाबले में मुंबई को हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच को सीएसके ने एक विकेट से जीता. इस मैच के दौरान जहां सीएसके को केदार जाधव के रूप में बड़ा झटका लगा तो वहीं मुंबई इंडियंस के दो खिलाड़ी चोटिल हो गए.

 

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या रन लेते समय चोटिल हुए थे और उनके टखने में परेशानी हो गई थी. इसके अलावा मुंबई इंडियंस की टीम के स्टार तेज़ गेंदबाज़ पेट कमिंस भी कमर में चोट की वजह से पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. इस बात की पुष्टि खुद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने की है. लिहाजा टीम के साथ-साथ यह कप्तान रोहित शर्मा के लिए बड़ी परेशानी बन गई है. 

बता दें कि मुंबई इंडियंस ने पेट कमिंस को 5.4 करोड़ की मोटी रकम में खरीदा था. लेकिन कमर में परेशानी की वजह से वह चेन्नई के खिलाफ टूर्नामेंट का पहला मैच नहीं खेल पाए थे. बताया गया है कि 24 साल के इस तेज़ गेंदबाज़ की कमर के ज्वाइंट्स में सूजन आ गई है, जिसकी वजह से कमिंस अब आईपीएल का हिस्सा नहीं होंगे. टीम फ्रेंचाइजी ने बताया है कि उन्हें आराम और इलाज की जरूरत है.

ये भी पढ़ेंः 400 T20 मैच खेलने वाला इकलौता बल्लेबाज है ये मुंबई इंडियंस का प्लेयर

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के फीज़ियो डेविड बैकली ने बताया कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए चौथे टेस्ट में गेंदबाज़ी करते वक्त पेट कमिंस को कमर में परेशानी हुई थी. बाद में जब स्कैन कराया गया तो सामने आया था कि उन्हें कमर में सूजन की शिकायत है. हालांकि इस दौरान उनके ठीक होने की उम्मीद जहां क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को थी तो वहीं मुंबई इंडियंस भी उनके वापसी करने का इंतजार कर रही थी.

First published: 10 April 2018, 12:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी