Home » आईपीएल » no one takes responsibility of lose says Mumbai Indians coach mahela jayawardene after SRh beats Mi in IPL 2018 23rd Match
 

सचिन के जन्मदिन पर दूसरी बार हारी मुंबई, जयवर्धने बोले- किसी ने नहीं उठाई जिम्मेदारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 April 2018, 14:22 IST

आईपीएल के 10वें सीजन की चैंपियन मुंबई इंडियंस इस लीग के 11वें सीजन में बुरी तरह पिछड़ गई है. यहां तक कि पिछली साल की तरह इस साल भी मुंबई सचिन तेंदुलकर को मैच जीतकर जन्मदिन का तोफहा नहीं दे सकी. मुंबई को अपने ही घर में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा है.

हैदराबाद से लो स्कोरिंग मैच में मिली हार के बाद मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने टीम को लेकर एक चौंकाने वाली बात कही है. जयवर्धने ने कहा है कि इस मैच में मिली हार की जिम्मेदारी न तो किसी खिलाड़ी और न ही टीम के कप्तान ने उठाई है.

बता दें कि मंगलवार की रात मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2018 के 23वें मैच में हैदराबाद ने मुंबई को 31 रनों से हरा दिया. इस मुकाबल में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया.

मुंबई द्वारा लिया गेंदबाजी का फैसला तब सही साबित हुआ जब हैदराबाद से टीम को 119 रनों का लक्ष्य मिला. इस दौरान हैदराबाद के सभी विकेट गिर गए. वहीं, इस मामूली लक्ष्य का पीछा करते हुए रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस 87 रनों पर ही सिमट गई. इस तरह टीम ने सचिन के जन्मदिन के दिन एक बार फिर से मैच गंवा दिया.

 

इस मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोच जयवर्धने ने कहा, "हम किसी को दोष नहीं दे सकते. इसमें गलती हमारी ही है. हमने कुछ मैच खेले और उसमें मुझे लगा कि हमने अच्छा क्रिकेट खेला. आज (मंगलवार) का मैच बेहद निराशाजनक था. हमने कोई भी जिम्मेदारी नहीं उठाई और यह बात सबसे अधिक निराशाजनक रही."

ये भी पढ़ेंः जन्मदिन पर सचिन ने खोले क्रिकेट के कई राज, अश्विन और मयंक को लेकर कही ये बात

बता दें कि इससे पहले मुंबई को इसी दिन साल 2017 में स्टीव स्मिथ की कप्तानी वाली टीम राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स से हार मिली थी. हालांकि ये मुकाबला बेहद करीबी था लेकिन जीत पुणे को ही नसीब हुई थी. गौरतलब है कि सचिन मुंबई इंडियंस टीम के आईकोन हैं.

First published: 25 April 2018, 14:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी