Home » आईपीएल » parthiv patel says cannot affect steve smith and david warner not playing in IPL 2018
 

इस क्रिकेटर ने कहा, स्मिथ-वॉर्नर के न खेलने से IPL की चमक नहीं होगी फीकी

न्यूज एजेंसी | Updated on: 30 March 2018, 11:52 IST

विकेटकीपर-बल्लेबाज पार्थिव पटेल का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर के न होने से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की चमक कम नहीं होगी. स्मिथ और वार्नर को केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच में बॉल टैंपरिंग का दोषी पाया गया है. इसी के चलते क्रिकेट ऑस्ट्रेलियाने स्मिथ और वार्नर पर एक-एक साल का प्रतिबंध लगाया है.

File Photo

आईपीएल में स्मिथ राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी करने वाले थे जबकि वार्नर सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान बनाए गए थे. सीए के फैसले के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भी इन दोनों खिलाड़ियों को आईपीएल के इस सीजन से प्रतिबंधित कर दिया है.

पार्थिव ने एक कार्यक्रम से इतर गुरुवार को संवाददाताओं से कहा, "यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण (बॉल टैंपरिंग) है, लेकिन मुझे लगता है कि आईपीएल बड़ा ब्रांड है. यह काफी बड़ा टूर्नामेंट है जिसमें काफी युवा और वरिष्ठ खिलाड़ी खेलते हैं. आईपीएल के बाहर होने वाली कुछ घटनाओं का असर इस पर नहीं पड़ेगा."

पार्थिव इस बार विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते नजर आएंगे. बैंगलोर ने उन्हें 1.7 करोड़ रुपये में खरीदा है. उन्होंने कहा, "मैं जहां 2014 में था वहां अब काफी कुछ बदल चुका है. मैं यहां वापस आईपीएल जीत कर (मुंबई इंडियंस के साथ) आ रहा हूं. पिछले कुछ आईपीएल में मेरा प्रदर्शन शानदार रहा है. मैंने साथ ही घरेलू क्रिकेट में भी अच्छा प्रदर्शन किया है. मेरे लिए काफी चीजें नहीं बदली हैं. मैं व्यक्तिगत तौर पर काफी मेहनत कर रहा हूं. मुझे उम्मीद है कि मैं टीम को टूर्नामेंट जिताने में मदद करूंगा."

First published: 30 March 2018, 11:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी