Home » आईपीएल » PL 2018: it is a dream come true for me to play for Mumbai Indians says Hardik Pandya
 

IPL 11: मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने पर हार्दिक पांड्या बोेले- सपने सच होने जैसा

न्यूज एजेंसी | Updated on: 18 May 2018, 21:21 IST

 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम मुंबई इंडियंस के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने कहा है कि पिछली चैंपियन मुंबई इंडियंस के लिए खेलना उनके लिए सपना सच होने जैसा है.

मुंबई इंडियंस के पास मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और श्रीलंका के पूर्व स्टार तेज गेंदबाज लसित मलिंगा जैसे दिग्गजों का कोचिंग स्टाफ है.इसके अलावा भारतीय टीम के बल्लेबाज रोहित शर्मा टीम के कप्तान हैं जबकि वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी किरोन पोलार्ड भी टीम का हिस्सा हैं.

हार्दिक शुक्रवार को राष्ट्रीय राजधानी में ताइवान एक्सपो में शामिल हुए। यहां उन्होंने कहा, "टीम में कई सारे दिग्गज हैं और हर दिन हमें एक नई चीज सीखने को मिलती है. इसलिए मुंबई इंडियंस के लिए खेलना मेरे लिए सपना सच होने जैसा है." 
हार्दिक ने मुंबई इंडियंस के अपने साथी ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव के साथ ताइवान एक्सपो का दौरा किया.

मुंबई की टीम आईपीएल के 11वें संस्करण में अंकतालिका में 12 अंक के साथ चौथे स्थान पर है. टीम ने अब तक खेले गए 13 मैचों में से छह जीते हैं. मुंबई को अपने आखिरी लीग मैच में रविवार को दिल्ली डेयरडेविल्स से भिड़ना है और हार्दिक का मानना है कि टीम इस चुनौती के लिए तैयार है.

हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा, "हमारी टीम का हमेशा से यह मानना रहा है कि हम अपना सर्वश्रेठ दें, हारना और जीतना खेल का हिस्सा है. प्लेआफ को लेकर आगामी मैचों के लिए टीम वास्तव में सकारात्मक है."

ये भी पढ़ें- PL 2018: माउंट एवरेस्ट पर KKR का झंडा फहराएगा ये 'जबरा' फैन

First published: 18 May 2018, 21:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी