Home » आईपीएल » Preity Zinta arguments with Virender Sehwag after KXIP lose match by 15 runs against Rajasthan Royals in IPL 2018 40th Match
 

IPL 2018: राजस्थान से पांचवी बार हारी पंजाब तो सहवाग से भिड़ गईं प्रीति जिंटा!

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2018, 14:19 IST

आईपीएल 2018 के 40वें मैच में मंगलवार को किंग्स इलेवन पंजाब का सामना मेजबान राजस्थान रॉयल्स से हुआ. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 15 रनों से हराकर लीग के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें जिंदा रही हैं. टीम की इस हार से टीम की को-ऑनर प्रीति जिंटा काफी निराश नजर आईं.

पंजाब की IPL 2018 में यह चौथी हार थी जिससे वह खफा नजर आईं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस मुकाबले के बाद प्रीति जिंटा तिलमिला उठीं और उसके बाद जो हुआ वो बहुत ही चौंकाने वाला था. बताया जा रहा है कि प्रीति जिंटा ने टीम के मेंटॉर वीरेंद्र सहवाग से टीम की बल्लेबाजी परफॉर्मेंस को लेकर खूब बहस की.

हालांकि अभी इस खबर की किसी ने पुष्टि नहीं की है कि आखिर प्रीति जिंटा की सहवाग की बीच हुई नोक-झोंक किस बात को लेकर हुई थी. आपको बता दें किंग्स इलेवन पंजाब ने जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में अभी तक एक भी मैच नहीं जीता है. ये पांचवां मौका था जब राजस्थान रॉयल्स ने अपने होम ग्राउंड पर किंग्स इलेवन पंजाब को मात दी.

केएल राहुल के अलावा पंजाब का कोई भी बल्लेबाज रन नहीं बना सका. केएल राहुल ने पहले ओवर से लेकर आखिरी ओवर तक बल्लेबाजी लेकिन वह भी टीम को जीत नहीं दिला पाए. केएल राहुल ने इस पारी में 95 रन बनाए. उनके अलावा क्रिस गेल, मनीष पांडे और करुण नायर जैसे बल्लेबाज फिसड्डी साबित हुए. 

आपको बता दें मेजबान राजस्थान रॉयल्स ने इस मुकाबल में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मेहमान टीम पंजाब को 159 रनों का लक्ष्य दिया था. इसके जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब ने निर्धारित 20 ओवर बल्लेबाजी लेकिन टीम सात विकेट पर महज 143 रन ही बना सकी. इस तरह पंजाब को IPL में चौथी हार मिली.

ये भी पढ़ेंः BCCI ने कोहली के इंग्लैंड में काउंटी खेलने पर दिया बड़ा बयान

इस मुकाबले में पंजाब की तरफ से सबसे ज्यादा रन केएल राहुल ने बनाए. तो वहीं,  एंड्रयू टाय ने 4 विकेट चटकाए. लेकिन इन सभी पर राजस्थान के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर की पारी हावी रही. जो बटलर ने इस मुकाबले में 58 गेंदों में 82 रन ठोके. 

First published: 9 May 2018, 14:18 IST
 
अगली कहानी