Home » आईपीएल » Prithvi Shaw smashes helicopter shot look like Ms Dhoni watch video ipl 2018
 

पृथ्वी शॉ ने जड़ा धोनी का ट्रेडमार्क हेलिकॉप्टर शॉट, देखते रह गए दर्शक

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 April 2018, 10:13 IST

IPL 2018 में दिल्ली डेयरडेविल्स की कमान जब तक गौतम गंभीर के हाथों में थी तब तक दिल्ली के सितारे गर्दिश में थे. इस बीच दिल्ली ने 6 में से पांच मुकाबले गंवा दिए थे. लेकिन जैसे ही कमान युवा श्रेयस अय्यर के हाथों में आई तो दिल्ली को पहले ही मुकाबले में जीत हासिल हुई.

दरअसल, शुक्रवार को दिल्ली डेयरडेविल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को फिरोजशाह कोटला में हुए मुकाबले में बड़े अंतर से हरा दिया. बता दें कि लगातार मिली हार के बाद गौतम गंभीर ने कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था, जिसके कारण श्रेयस अय्यर को दिल्ली का कप्तान बनाया गया.

 

श्रेयस अय्यर की कप्तानी में दिल्ली डेयरडेविल्स के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया. इस दौरान श्रेयस अय्यर ने खुद शानदार पारी खेली. इसके अलावा गेंदबाजों ने भी शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम को 55 रनों से मैच जिता दिया. इस मैच में कुछ ऐसा हुआ भी देखने को मिला जब हर एक दर्शक हैरान रह गया.

दरअसल, अंडर-19 वर्ल्ड कप जिताने वाले टीम इंडिया के कप्तान पृथ्वी शॉ को दिल्ली की तरफ से आईपीएल में खेलने का मौका मिला, जिसे उन्होंने खूब भुनाया. पृथ्वी शॉ ने इस मुकाबले में 62 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. बता दें कि ये 62 रन उन्होंने सिर्फ 44 गेंदों पर बनाए, जिसमें 2 छक्के और 7 चौके शामिल रहे.

 

पृथ्वी शॉ द्वारा लगाए इन दो छक्कों में सबसे शानदार छक्का वो था जिसको देखकर दर्शकों को एमएस धोनी की याद आ गई. दरअसल, पृथ्वी शॉ ने धोनी की स्टाइल में उनका ट्रेडमार्क हेलिकॉप्टर शॉट खेला. जो सीधे छक्के की ओर गया. उनके इस छक्के को देखकर हर कोई हैरान था.

ये भी पढ़ेंः IAS अधिकारी के बराबर हो सफाईकर्मी का वेतन- राम विलास पासवान

वहीं, जब मैच खत्म होने के बाद उनसे पूछा गया कि उन्होंने ये शॉट कैसे खेला तो इस शॉट को लेकर पृथ्वी ने कहा- "मैंने इसके लिए कोई प्रैक्टिस नहीं की थी. वो शॉट अपने आप खेला गया था."

देखें पृथ्वी शॉ का हेलिकॉप्टर शॉट

First published: 28 April 2018, 10:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी