Home » आईपीएल » Pulwama Terror Attack: Pak cricketer Yasir shah sings bollywood song on Tik Tok, PCB scold him
 

अब बॉलीवुड गाने से भी चिढ़ा पाकिस्तान, क्रिकेटर ने गाया तो PCB ने उसके साथ अपनाया ये रवैया

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 April 2019, 17:18 IST

IPL पर बैन लगाने के बाद अब पाकिस्तान बॉलीवुड गाने से भी चिढ़ गया है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने लेग स्पिनर यासिर शाह को टिक टॉक वीडियो में एक महिला प्रशंसक के साथ बालीवुड गाना गाने के लिए फटकार लगाई है.

यासिर ने गुहार लगाई कि उन्होंने जान-बूझकर ऐसा नहीं किया. उन्होंने बताया कि वह दुबई के एक मॉल में घूम रहे थे तब एक महिला प्रशंसक ने उनसे टिक टॉक में वीडियो बनाने की रिक्वेसट की. महिला की रिक्वेस्ट पर ही यासिर ने उसके साथ ये वीडियो बना लिया.

 

बता दें कि यासिर शाह का यह वीडियो पाकिस्तान में वायरल हो गया है. पाकिस्तान के क्रिकेट प्रशंसक इसकी कड़ी आलोचना कर रहे हैं. क्योंकि इसमें एक बॉलीवुड का गाना है. हालांकि भारतीय गाने को गुनगुनाना अनुशासनहीनता माना जाएगा या नहीं यह पीसीबी ने स्पष्ट नहीं किया है.

इससे पहले पाकिस्तान ने अपने देश में IPL ब्रॉडकास्टिंग पर बैन लगा दिया है. इंडियन प्रीमियर लीग मैचों के प्रसारण को प्रतिबंधित करते हुए पाकिस्तान ने आरोप लगाया कि भारत पाकिस्तान में खेल को 'नुकसान' पहुंचाने के लिए 'संगठित प्रयास' कर रहा है. पाकिस्तान की इमरान खान सरकार में सूचना मंत्री फवद चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक में यह फैसला लिया गया.

गौरतलब है कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में पाकिस्तान समर्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद द्वारा सीआरपीएफ काफिले पर हमला किया गया था. इस भयावह आतंकी हमले में 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए थे. हमला एक कार में रखे विस्फोटक से किया गया था. जिसमें हमलावर ने खुद को उड़ा लिया था.

IPL 2019: कमेंटेटर ने की कोहली की बुराई तो RCB फैन ने दी जान से मारने की धमकी, लिखा..

क्या धोनी लड़ने जा रहे हैं लोकसभा चुनाव, अमित शाह से मिलकर ज्वाइन की BJP ?

अब IPL से भी चिढ़ा पाकिस्तान, टीवी पर मैच न देख पाएं लोग इसलिए किया ये काम

First published: 5 April 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी