Home » आईपीएल » R Ashwin and Suresh Raina Instagram Live session MS Dhoni
 

सुरेश रैना ने किया खुलासा, आखिर अश्विन पर क्यों इतना विश्वास करते हैं धोनी

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 April 2020, 21:38 IST

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने शुक्रवार को रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) की पावरप्ले के ओवरों में गेंदबाजी करने की क्षमता की सराहना की है. इतना ही नहीं सुरेश रैना ने खुलासा किया है कि सीएसके के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) का मानना था कि जब धोनी अश्विन से गेंदबाजी करनावे थे तो उन्हें लगता था कि वो अपनी गेंदबाजी से मैच के शुरुआती ओवरों में विकेट ले सकते हैं.

कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते असर को देखते हुए दुनिया के 200 से अधिक देशों में लॉक डाउन किया गया है. ऐसे में क्रिकेट भी बंद है. इतना ही नहीं इस वायरस के कारण खिलाड़ी भी अपने घरों पर बंद है, ऐसे में खिलाड़ियों ने फैंस के साथ कन्केट करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है. इसी कड़ी में सुरेश रैना और आर अश्विन ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम लाइव चैट की जिस दौरान सुरेश रैना ने अश्विन की सरहाना करते हुए यह बाते कही है.


ये भी पढ़े- भुवनेश्वर कुमार चोट से पुरी तरह हुए फिट, वापसी का कर रहे बेसब्री से इंतजार

सुरेश रैना ने कहा,'यदि आप अपना पावरप्ले गेंदबाजी औसत देखते हैं, तो यह हमेशा छह से नीचे रहा है. आपने हमेशा तब विकेट निकाल कर दिए जब टीम को उसकी जरूरत होती थी, इसीलिए धोनी आप पर विश्वास करते हैं. जब आप पुणे और पंजाब के लिए खेलते थे, तो मैंने अपनी टीम को आपके खिलाफ सावधान रहने के लिए कहा था. अच्छी कैरम बॉल और वे हमेशा बल्लेबाजों को परेशान करते थे.'

सुरेश रैना ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 193 मैच खेले हैं और टूर्नामेंट में अब तक 5,368 रन बनाने में सफल रहे हैं. बाएं हाथ के बल्लेबाज आईपीएल के इतिहास में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली के बाद दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. दूसरी ओर अश्विन हैं जिन्होंने सीएसके के लिए 97 मैच हैं जिसमें उन्होंने 90 विकेट लिए हैं. सुरेश रैना अभी भी सीएसके के साथ हैं जबकि अश्विन को इस साल दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इस साल आईपीएल को अनिश्चिकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है.

ये भी पढ़े- ICC के इस फैसले से हो सकता है IPL 2020 का रास्ता साफ!

First published: 24 April 2020, 21:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी