Home » आईपीएल » Rajsthan royals player Ben stokes take a amazing catch and dismiss kkr player robin uthappa in kkr vs rr
 

IPL 2018: बेन स्टोक्स ने उथप्पा का बाउंड्री पर पकड़ा हैरतअंगेज कैच, देखें VIDEO

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 April 2018, 12:58 IST
(IPL)

IPL के 11वें सीजन में बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला हुआ. यह मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेड़ियम में खेला गया. आईपीएल के 15वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को उसी के घर में 7 विकेट से हरा दिया. इस मैच में एक ऐसा कारनामा हुआ कि जिसे देखकर सभी दर्शक दंग रह गए, यह कारनामा राजस्थान के खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने किया.

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स की टीम को अपने घरेलू मैदान पर केकेआर ने 7 विकेट से हरा दिया. टीम को मिली इस हार ने राजस्थान रॉयल्स की जीत की हैट्रिक तोड़ दी है. इस मुकाबले में एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिला, बता दें कि मैच में राजस्थान के गेंदबाज कृष्णप्पा गौतम 13वें ओवर में गेंद फेंक रहे थे.

गौतम के सामने केकेआर के शानदार बल्लेबाज राबिन उथप्पा खेल रहे थे, उथप्पा ने गौतम की तीसरी गेंद पर एक शानदार शॉट लगाया. वहीं बाउंड्री लाइन पर खड़े बेन स्टोक्स ने उथ्प्पा का हवा में उछलकर कैच लपक लिया. बेन स्टोक्स ने राबिन उथप्पा के कैच को लपककर उथप्पा के अर्धशतक पर रोक लगा दी, इस मैच में उथप्पा ने 36 गेंदों में 48 रन बनाए जिसमें 6 चौक्के और 2 छक्के शामिल हैं.

ये भी पढ़ेंः IPL 2018: सुनील नारायण को राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजों ने जमकर कूटा, दर्ज हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड

बेन स्टोक्स इस बार आईपीएल में सबसे मंहगे खिलाड़ी है, बेन स्टोक्स ने इस मैच में 3 ओवर फेंके जिसमें उन्होंने 25 रन दिए. वहीं  स्टोक्स ने इस मैच में 11 गेंदों में 14 रन बनाए हैं. अगर स्टोक्स के IPL करियर की बात करें तो उन्होंने अभी तक 16 मैच खेले हैं. इन मैचों में स्टोक्स ने 394 रन देकर 19 विकेट लिए हैं.

First published: 19 April 2018, 12:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी