Home » आईपीएल » Ranvir Singh is taking Rs 5 crore for performing in IPL 2018 opening ceremony
 

IPL 2018: ओपनिंग सेरेमनी में बस 15 मिनट परफॉर्म करेगें रणवीर सिंह, फीस जानकर हो जाएंगे हैैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 March 2018, 15:55 IST

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2018 की शुरुआत 7 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होने वाले मुकाबले के साथ होगी. लेकिन इससे पहले इसी दिन मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में ओपनिंग सेरेमनी आयोजित की जाएगी. इसकी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं.

आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के कई सितारे भाग लेने जा रहे हैं. खबर है कि बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह भी ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने जा रहे हैं. हाल ही रिलीज हुई फिल्म 'पद्मावत' में रणवीर सिंह ने सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया था. इस फिल्म में उनके किरदार ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

File Photo

मीडिया खबरों की मानें तो रणवीर सिंह 7 अप्रैल को मुंबई में होने वाली ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने जा रहे हैं, इसके लिए रणवीर सिंह को बड़ी फीस दी जा रही है. कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह 15 मिनट के लिए पांच करोड़ रुपये ले रहे हैं. वर्तमान में रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे फेमस स्टार में से एक हैं. उनके फैंस की संख्या भी बहुत अधिक है. हर उम्र के लोग उनके फैन हैं. ऐसे में IPL के आयोजकों के लिए रणवीर सिंह एक अच्छा ऑप्शन हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले आईपीएल सेरेमनी को 6 अप्रैल को आयोजित किया जा रहा था. सेरेमनी के लिए 50 करोड़ रुपये का फंड मंजूर कर दिया गया, लेकिन बाद में सीओए ने इसमें 20 करोड़ रुपये की कटौती कर दी. 

प्रतीकात्मक फोटो

इसके बाद सेरेमनी का पूरा प्लान बदल दिया गया. सेरमनी को 6 अप्रैल की जगह पर 7 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में ही आयोजित करने का कार्यक्रम तय किया गया. हालांकि इस बार सेरमनी का जश्न पिछले साल की तुलना में कुछ फीका रह सकता है.

First published: 26 March 2018, 15:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी