Home » आईपीएल » ravindra jadeja No celebrations gets the virat kohli wicket after Funny comments on social media
 

IPL 2018: कोहली के विकेट पर जाडेजा को नहीं हुई खुशी, फैंस ने किए मजेदार ट्वीट

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 May 2018, 19:43 IST
(IPL twitter)

चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाज रविंद्र जाडेजा ने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली का विकेट लेने के बाद कोई रिएक्शन नहीं दिया. टीवी रिप्ले में ऐसा लग रहा था कि जाडेजा कोहली का विकेट लेकर खुश नहीं है. लेकिन जोडजा के इस अजीब रिएक्शन को लेकर सोशल मीडिया पर तरह तरह की प्रतिक्रिया आ रही है.

कोई कह रहा है कि जाडेजा ने कोहली का विकेट लेने के बाद सेलिब्रेशन करने की सोची ही थी कि फिर रिलाइज हुआ कि सामने कोहली है.

उन्होने सेलिब्रेशन करने से खुद को रोक लिया. वहीं इसको लेकर एक यूजर ने वीडियो ट्वीट कर जाडेजा का रिएक्शन दिखाने की कोशिश की है.

एक यूजर ने लिखा- जाडेजा ने कोहली का विकेट लेने के बाद मन में खुशी मनाने की सोची होगी. फिर ख्याल आया कि सामने कोहली है और सेलिब्रेशन करने से खुद को रोक लिया.

वहीं एक अन्य यूजर्स ने एक मजेदार वीडियो ट्वीट किया है. इसके साथ लिखा, कोहली का विकेट लेने के बाद जाडेजा ने इस तरह से रिएक्शन दिया.

एक यूजर्स ने लिखा जाडेजा 10 सेकंड की खुशी के लिए टीम इंडिया में जाने का रास्ता बंद करना नहीं चाहते.

एक यूजर ने लिखा, पिछला मैच हारने के बाद कप्तान एमएस धोनी ने क्या कहा था, जिसने जाडेजा को पुनर्जिवित कर दिया. यह जानना मजेदार रहेगा.

आपको बता दें कि इस मैच में जाडेजा ने रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के खिलाफ 3 विकेट हासिल किए हैं. जाडेजा की शानदार गेंदबाजी के चलते ही आरसीबी चेन्नई के सामने बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर सकी. आरसीबी ने 9 विकेट पर 127 रनों का स्कोर खड़ा किया है.

First published: 5 May 2018, 19:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी