Home » आईपीएल » RCb Captain Virat Kohli phone calls to Anushka Sharma after beat Kings Xi Punjab by 4 wickets
 

IPL 2018 में पहली जीत मिलने के बाद अनुष्का को फोन करते दिखे विराट, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 April 2018, 10:20 IST

शुक्रवार की रात IPL 2018 में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पहली जीत मिली. इस मैच में आरसीबी ने प्रीति जिंटा की किंग्स इलेवन पंजाब को हराया. बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले का लुत्फ उठाने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी पहुंची.

मैच के दौरान अनुष्का शर्मा ने अपने पति विराट की जमकर हौसला अफजाई की. हालांकि विराट अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे लेकिन उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस मैच को चार विकेट से जीत कर टूर्नामेंट में पहली फतेह हासिल की.

 

मैच के दौरान अनुष्का, विराट को जमकर चियर करती नजर आईं. मैच में जब विराट कोहली ने एंड्रयू टाय का कैच पकड़ा तो अनुष्का ने उन्हें पवेलियन से ही फ्लाइंग किस भी दिया. अब इसी मैच के दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें विराट कोहली, अनुष्का शर्मा से स्टैंड्स में फोन पर बात करते हुई दिखाई दे रहे हैं.

इस वीडियो को देखने पर साफ लग रहा है कि वो अनुष्का शर्मा को बुला रहे हैं. दरअसल, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बीच एक दीवार थी जिस वजह से दोनों एक दूसरे को देख नहीं पा रहे थे. शायद यही कारण था कि विराट को उन्हें ढूंढने के लिए फोन करना पड़ा.

Flying kiss to Hubby 😘 ❤️❤️ @virat.kohli #virushka #viratkohli #anushkasharma #Goals

A post shared by Sara (@virushka_folyf) on

First published: 14 April 2018, 10:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी