Home » आईपीएल » RCB vs DD: If Virat Kohli lost today match then they will out of IPL 2019
 

आज IPL में कोहली का सबकुछ दाव पर, हारे तो होंगे बाहर और लगेगा ये विराट कलंक

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 April 2019, 17:10 IST
Virat Kohli

IPL का आज शाम 4 बजे से यानि रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला शुरू हो चुका है और RCB के कप्तान विराट कोहली के आगे आज के मैच में कई चुनौतियां है. ऐसा कहा जा सकता है कि आज का मुकाबला करो या मरो जैसा है. अभी तक विराट कोहली की टीम ने आईपीएल में एक भी जीत अपने दर्ज नहीं की है और अगर आज का मैच भी कोहली ने गवां दिया तो उनके नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड बन जाएगा. इतना ही नहीं कोहली की टीम आईपीएल से भी बाहर हो सकती है.

 

Virat Kohli

अगर आज RCB यानि कोहली की टीम बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में चल रहे मैच हार जाती है तो आईपीएल में लगातार 6 मैच हारने वाली दूसरी टीम बन जाएगी. इससे पहले साल 2013 में दिल्ली कैपिटल्स लगातार 6 मैचों में हार का सामना कर चुकी हैं.

इसके साथ ही इस मैच के बाद टूर्नामेंंट में वापसी करना भी मुश्किल हो जाएगा. इस सीजन में लगातार पांच मैच RCB हार चुकी है और आज छठा मैच खेल रही है. अगर आज का मैच टीम हार जाती है तो कहा जा सकता है कि कोहली की टीम आईपीएल से बाहर हो सकती है.

 

Virat Kohli

बतौर टीम इंडिया के कप्तान और RCB के कप्तान कोहली पर सभी की नजरें आज टिकी हुई है और लोगों को उनसे काफी उम्मीदें है. कोहली भी मैदान में हर तैयारी के साथ आज आए है और देखना दिलचस्प होगा कि आज के मैच में जीत किसकी होगी.

गौतम ने कोहली पर किया गंभीर प्रहार, बोले- कप्‍तानी में 'चेले' हैं विराट और कही दी ये बड़ी बात

अमिताभ बच्चन के साथ बारिश में डांस करने के बाद रात भर रोई थीं ये एक्ट्रेस, बिग बी ने फिर...

First published: 7 April 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी