Home » आईपीएल » Royal Challengers Bangalore Vs Rajasthan Royals match 49th of IPL 2019
 

RCB Vs RR : बैंगलोर के अरमानों पर बारिश ने फेरा पानी, राजस्थान के खिलाफ मैच रद्द

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 May 2019, 9:12 IST

IPL 2019 का 49वां मुकाबले में मंगलवार को बैंगलोर और राजस्थान के बीच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया. लेकिन बारिश ने बैंगलोर और राजस्थान के अरमानों पर पानी फेर दिया और ये मुकाबला रद्द हो गया. जिसके दोनों टीमों को एक-एक अंक दिया गया.टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरे बैंगलोर के खिलाड़ियों ने निर्धारित 5 ओवर में 7 विकेट खोकर 62 रन बनाए.

जवाब में मैदान पर उतरी राजस्थान की टीम 3.2 ओवर में 1 विकेट खोकर 41 रन ही बना पाई. उसके बाद दोबारा से तेज बारिश शुरु हो गई. जिसके चलते मैच को रद्द कर दिया गया. इस एक अंक के साथ राजस्थान की टीम के अब 11 अंकों हो गए और अब वह पांचवें पायदान पर पहुंच गई हैं. वहीं, बैंगलोर 9 अंकों के साथ सबसे निचले पायदान पर है. इसी के साथ बैंगलोर के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें खत्म हो गई.

लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी राजस्थान को संजू सैमसन और लियाम लिविंगस्टोन ने अच्छी शुरुआत की. राजस्थान को पहला छटका 3.2 ओवर में युजवेंद्र चहल के रूप में लगा. चहल ने संजू सैमसन (28) को पवन नेगी के हाथों कैच आउच कराया. वहीं पहली पारी में बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली (25) ने शानदार बल्लेबाजी की और टीम का स्कोर 62 पर पहुंचा दिया.

बैंगलोर ने निर्धारित 5 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 62 रन बनाए और राजस्थान को जीत के लिए 63 रन का लक्ष्य दिया. इस पारी में डीवीलियर्स ने 10 रन बनाए. वहीं, राजस्थान की तरफ से श्रेयस गोपाल ने एक ओवर में 12 देकर हैट्रिक विकेट झटके.

ऑस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी ने किया ऐसा पोस्ट, लोग समझने लगे समलैंगिक, बाद में दी सफाई

First published: 1 May 2019, 9:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी