Home » आईपीएल » RRvKXIP: Rajasthan's Jos Butler out mankading by R Ashwin in 4th match of IPL 2019
 

Video: पंजाब के कप्तान अश्विन ने इस चाल से बटलर को किया आउट तो बीच मैदान पर होने लगी 'गाली-गलौज'

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 March 2019, 13:19 IST

IPL 2019 के चौथे मैच में राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच में उस वक्त विवाद हो गया जब आर अश्विन ने राजस्थान के बल्लेबाज जोस बटलर को मांकड़ आउट कर दिया. इसके बाद मैदान पर ही विवाद पैदा हो गया. यह ऐसा आईपीएल में पहला मौका है जब कोई खिलाड़ी मांकड़ आउट हुआ हो.

दरअसल, राजस्थान रॉयल्स की पारी के 13वें ओवर में आर अश्विन, संजू सैमसन को गेंदबाजी कर रहे थे. इसी बीच वह रुके और उन्होंने देखा कि नॉन स्ट्राइक एंड पर बटलर क्रीज के बाहर हैं. उन्होंने तुरंत ही बेल्स उड़ा दी.

बेल्स उड़ाने के बाद अश्विन ने मांकड़ की अपील की और थर्ड अंपायर ने बटलर को आउट दे दिया. जिसके बाद बटलर और अश्विन के बीच बहस हो गई. आउट दिए जाने के बाद बटलर काफी गुस्से में आ गए और वो झल्लाते हुए पैवेलियन से बाहर चले गए. जिस समय बटलर आउट हुए वह शानदार 69 रनों पर बैटिंग कर रहे थे. उनके आउट होने के बार राजस्थान की पारी ढह गई. यहां देखें वीडियो

आलम यह था कि मैच खत्म होने के बाद जब दोनों टीमों के खिलाड़ी मिल रहे थे तो जोस बटलर ने अश्विन से हाथ भी नहीं मिलाया. उन्होंने टीम के बाकी सभी खिलाड़ियों से हाथ मिलाया. अश्विन बटलर के इस रवैये को देखकर काफी हैरान दिखे.

First published: 26 March 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी