Home » आईपीएल » shahrukh khan and suhana khan to supported kolkata knight riders team in eden gardens during kkr first ipl match
 

KKR की जीत के बाद शाहरुख और सुहाना ने कुछ इस अंदाज में मनाया जश्न, देखें तस्वीरें

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 April 2018, 13:10 IST
(File Photo)

कोलकाता नाइट राइडर्स ने रविवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को चार विकेट से हरा दिया. इस दौरान टीम के मालिक शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना खान ने भी टीम का सपोर्ट किया, शाहरुख ने मैच जीतने के बाद दर्शकों का भी शुक्रिया किया. 

बता दें कि इस बार कोलकाता नाइट राइडर्स की कमान गौतम गंभीर की जगह दिनेश कार्तिक संभाल रहे हैं. वहीं बैंगलोर की टीम की कमान विराट कोहली संभाल रहे हैं, कोहली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 176 रन बनाए. वहीं केकेआर के नए कप्तान दिनेश कार्तिक की (नाबाद 35) रन की जिम्मेदारी भरी पारी ने टीम को जिता दिया.

वहीं इस समय केकेआर टीम का सपोर्ट करने के लिए शाहरुख के संजय कपूर अपनी बेटी सनाया के साथ पहुंचे थे. इस मैच में सभी लोगों का अट्रैक्शन सुहाना खान पर रहा. सुहाना और शाहरुख दोनों ने ही अपनी टीम को चीयर करने के लिए सफेद रंग की टीशर्ट पहनी थी. मैच को जीतने के बाद शाहरुख खान ने दर्शकों को अपने मशहूर सिग्नेचर मूव भी दिखाए. जिसके बाद शाहरुख ने ग्राउंड में चक्कर लगाए और दर्शकों को शुक्रिया अदा किया. मैच के दौरान भी बार-बार टीवी कैमरे उन दोनों पर फोकस कर रहे थे, वहीं टीम के दूसरे पार्टनर जय मेहता भी मौजूद रहे. जय मेहता की गोद में अबराम मस्ती करते दिखे.

#korbolorbojeetbo #kkr if it’s not lynn it’s narine 🕺

A post shared by Sanjay Kapoor (@sanjaykapoor2500) on

First published: 9 April 2018, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी