Home » आईपीएल » Shikhar Dhawan pinch to shakib al hasan and Rashid Khan in flight before Sunrisers Hyderabad vs Kings Xi Punjab Match of IPL 2018
 

शिखर धवन ने कुछ यूं किया चैन से सो रहे खिलाड़ियों की नाक में दम, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2018, 15:44 IST

आईपीएल के 11वें सीजन में दमदार प्रदर्शन कर रही सनराइजर्स हैदराबाद के हौसले बुलंद हैं. हैदराबाद IPL के इस सीजन की एकलौती ऐसी टीम है, जिसने अभी तक अपना एक भी मैच नहीं हारा है. बता दें कि लगातार 3 मैच जीतने के साथ ही सनराइजर्स हैदराबाद IPL 2018 की प्वाइंट्स टेबल में पहले पायदान पर बनी हुई है.

ऐसे में हैदराबाद की टीम के खिलाड़ियों का उत्साह भी काफी ही ऊपर पहुंच चुका है. यही कारण है कि सभी खिलाड़ियों में पॉजिटिव रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. अपना पिछला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 5 विकेट से जीतने के बाद अब हैदराबाद गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब से भिड़ेगी.

 

फिलहाल, पंजाब से मैच खेलने के लिए मोहाली के लिए निकली पूरी टीम फ्लाइट में कुछ मस्ती मजाक करती हुई नजर आई जिसमें सबसे ज्यादा शरारती टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन दिख रहे हैं. आईपीएल मैचों के दौरान प्लेयर्स के हंसी-मजाक का वीडियो भी काफी वायरल हुए हैं लेकिन इस बार थोड़ा अजीब है.

ये भी पढ़ेंः IPL 2018: पांड्या ने मारा ऐसा थ्रो कि बॉल लगते ही मैदान पर गिर पड़े ईशान किशन, देखें वीडियो

दरअसल, शिखर धवन का अपने टीम मेंबर्स के नाक में दम करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह बांग्लादेशी ऑलराउंडर शाकिब अल हसन और अफगानिस्तानी खिलाड़ी राशिद खान को तंग करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने दोनों के नाम का एक कागज का टुकड़ा गुदगुदाने के लिए डाला है जिसके बाद यह फनी मोमेंट मजेदार नजर आ रहा है.

देखें वीडियो

#ShikharDhawan

A post shared by Virat Kohli / Rohit Sharma (@virat.hitman.fc) on

First published: 18 April 2018, 15:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी