Home » आईपीएल » Shreyas iyer superb six against Piyush Chawla ball departs in stands of Firojshah Kotla delhi Ipl 2018
 

खड़े-खड़े श्रेयस अय्यर ने लगाया पॉवरफुल Six, स्टैंड में जा गिरी गेंद

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 April 2018, 13:01 IST

IPL 2018 के 26वें मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 55 रनों से हराकर लीग में दूसरी जीत दर्ज की. इस मैच में दिल्ली डेयरडेविल्सकी तरफ से श्रेयस अय्यर ने कप्तानी में डेब्यू किया. डेब्यू भी ऐसा जिसमें उन्होंने आईपीएल का इतिहास रच दिया.

दरअसल, श्रेयस अय्यर IPL में बतौर कप्तान डेब्यू मैच में 93 रन और 10 छक्के लगाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं. केकेआर के खिलाफ जबरदस्त परफॉर्म दिखाते हुए श्रेयस अय्यर ने महज 40 गेंदों का सामना करते हुए 10 छक्के और 3 चौकों की मदद से 93 रन बनाए.

 

इस पारी में लगाए गए 10 छक्कों में एक छक्का इतना पावरफुल था तो सीधे स्टैंड के टॉप टियर पर जाकर गिरा. दरअसल, इस मैच के दौरान केकेआर के पीयूष चावला पारी का 14 वां ओवर लेकर आए. इस बीच क्रीज पर खड़े दिल्ली के नए नवेले कप्तान ने उनकी पहली गेंद पर जबरदस्त स्वागत किया.

दरअसल, 14 वें ओवर की पहली गेंद को पीयूष चावला ने फ्लाइटेड कराया जिसे श्रेयस अय्यर ने खड़े-खड़े बॉलर के ऊपर से काफी ऊंचा शॉट मारा, जो सीधे स्टैंड में जा गिरा. इस बीच चावला हैरान रह गए. अय्यर के इस शॉट में इतनी जान और टाइमिंग थी कि बॉल काफी ऊपर गई और सीधे जाकर स्टैंड के टॉप पर गिरी.

इसके बाद दिल्ली के फिरोजशाह कोटला के ग्राउंड पर लगी स्क्रीन पर बड़े-बड़े अक्षरों में ShreYESSS(श्रेयस) लिखा आया. आपको बता दें उनकी इस पारी के लिए मैन ऑफ द मैच भी मिला. वहीं, अपनी कप्तानी में पहली और IPL 2018 में दिल्ली को दूसरी जीत दिलाई.

देखें श्रेयस अय्यर की पावरफुल हिट

First published: 28 April 2018, 13:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी