Home » आईपीएल » Sourav Ganguly hint IPL 2020 likely to called off Due to coronavirus
 

सौरव गांगुली ने दिए संकेत, रद्द हो सकता है आईपीएल 2020 का आयोजन! 13 अप्रैल को करेंगे ऐलान

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 April 2020, 15:00 IST
Sourav Ganguly

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरे विश्व में सभी तरह के खेल टूर्नामेंट या तो रद्द किए जा चुके हैं या फिर स्थगित किए जा चुके हैं. आईपीएल (IPL 2020) में इनमें से एक है. कोरोना वायरस के बढ़ते असर को देखते हुए आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया था. उस दौरान बीसीसीआई अध्यक्ष (BCCI President Sourav Ganguly) ने साफ तौर पर कहा था कि हर बीते सप्ताह के साथ स्थिति का आकलन किया जाएगा. लेकिन देश में कोरोना वायरस के मामले घटने के बजाए बढ़ते ही जा रहे है.

ऐसे में इस बात की उम्मीद नहीं की जा सकती कि आईपीएल का आयोजन होगा, क्योंकि लगातार इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि लॉक डाउन को बढ़ाया जा सकता है. ऐसे में सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने इस बात के संकेत दिए हैं कि आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा सकता है.

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा,’ हम घटनाक्रम पर नजर रखते हैं. वर्तमान समय में, हम कुछ नहीं कह सकते. और वैसे भी कहने को क्या है? हवाई अड्डे बंद हैं, लोग घर पर अटके हुए हैं, कार्यालय बंद हैं, कोई भी कहीं भी नहीं जा सकता है, और ऐसा लगता है कि मई के मध्य तक यह ऐसा रहेगा.’

आईपीएल को स्थगित किया जाएगा, आईपीएल को अक्टूबर-नवंबर में करवाया जाएगा या फिर बिना विदेशी खिलाड़ियों के आईपीएल होगा, इसको लेकर लगातार मीडिया रिपोर्ट सामने आ रही हैं. हालांकि, बीसीसीआई ने आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है, फैंस को आईपीएल का इंतजार है. ऐसे में बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा है कि वो आगे की स्थिति बीसीसीआई पदाधिकारियों के साथ बात करने के बाद साफ कर पाएंगे.

सौरव गांगुली ने कहा,'आपको खिलाड़ी कहां से मिलेंगे, खिलाड़ी कहां से यात्रा करते हैं. यह केवल मामूली सा सामान्य ज्ञान है कि इस समय, दुनिया में कहीं भी किसी भी तरह के खेल के पक्ष में कुछ भी नहीं है, आईपीएल को फ़िलहाल भूल जाओ. मैं अन्य बीसीसीआई के पदाधिकारियों से बात करने के बाद सोमवार 13 अप्रैल को उस पर अपडेट दे सकूंगा. लेकिन व्यावहारिक रूप से, जब दुनिया में हर जगह जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है, तो खेल का भविष्य कहां है.'

शोएब अख्तर का बड़ा बयान, बोले- धोनी को विश्व कप के बाद ही लेना चाहिए था संन्यास

First published: 12 April 2020, 14:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी