Home » आईपीएल » Team India will not win the World Cup this time due to Virat Kholi, predicts astrologer Greenstone Lobo
 

विराट कोहली के कारण भारत नहीं जीत पाएगा विश्व कप, प्रसिद्ध ज्योतिषी की भविष्यवाणी

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 April 2019, 9:29 IST

30 मई से इंग्लैंड में शुरू हो रहे विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है. विराट कोहली की अगुवाई वाली  इस टीम पर भारत को तीसरी बार विश्व चैंपियन बनाने की जिम्मेदारी है. कई पूर्व क्रिकेटरों और दिग्गजों ने टीम को संतुलित बताया है.

भारत का मजबूत पक्ष उसकी बल्लेबाजी रही हैं, लेकन मौजूदा समय की गेंदबाजी को सर्वश्रेष्ठ बताया जा रहा है,जिस कारण टीम विश्व कप जीतने की प्रवल दावेदार मानी जा रही है.

 

मशहूर ज्योतिषी ग्रीनस्टोन लोबो ने भविष्यवाणी की है कि टीम इस बार विश्व कप नहीं जीत पाएगी और इसका कारण विराट कोहली है.  लोबो ने कहा है कि टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री की कुंडली और टीम को दूसरी बार विश्व कप जीताने वाले धोनी भी विश्व कप और भारत के आड़े आ रहे हैं.

ग्रीनस्टोन लोबो की माने तो, विराट कोहली का जन्म वर्ष भारत और विश्व कप के बीच आ रहा है. उन्होंने कहा कि, विराट कोहली साल 1988 में पैदा हुए है अगर उनका जन्म वर्ष 1986 या 1987 होता, तो टीम इंडिया विश्व कप जीतने की प्रबल दावेदार होती. लोबों ने यह बात किताब की रिलीज के दौरान कही हैं.

वहीं कोच रवि शास्त्री के लिए उन्होंने कहा कि, रवि शास्त्री का भाग्य उनके साथ हमेशा रहा है और इसलिए वो साल 1983 में विशव कप जीतने वाली टीम का  हिस्सा रहे है लेकिन अब कुछ नहीं बचा है और उनकी कुंडली भी ठीक नहीं है.

भारत ने धोनी की कप्तानी में 1983 के बाद दूसरी बार विश्व कप जीता था. धोनी को किस्मत का धनी माना जाता है. ग्रीन स्टोन लोबो ने धोनी के लिए भविष्यवाणी करते हुए कहा कि, धोनी अगर इस टीम का हिस्सा नहीं होेते तो टीम के विश्व कप जीतने की संभावना ज्यादा थी. आपको बता दें, लोबो ने साल 2011 और 2015 में भी विश्व कप जीतने वाली टीमों की घोषणा की थी जो सटीक साबित हुई थी.

First published: 27 April 2019, 9:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी