Home » आईपीएल » Tom Moody Reveals Mumbai Indians offered Sunrisers Hyderabad a trade deal for Rashid Khan
 

सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कोच का खुलासा, राशिद खान को ट्रेड करना चाहती थी मुंबई इंडियंस

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 November 2020, 20:59 IST

सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व हेड कोच टॉम मूडी ने खुलासा किया है कि करीब दो साल पहले मुंबई इंडियंस ने राशिद खान को ट्रेड करने के लिए संपर्क किया था. टॉम मूडी ने कहा कि आईपीएल में कोई अन्य टीम राशिद खान के लिए सौदा करने के लिए नहीं कहेगी.

ईएसपीएनक्रिकइंफो के साथ बातचीत में टॉम मूडी ने कहा कहा,"कुछ साल पहले मुंबई राशिद खान को चाहता था. मुझे याद है मुंबई इंडियंस ने मेरे सामने राशिद को खरीदने की इच्छा प्रकट की थी. यह अकेली टीम है, जिसने राशिद को खरीदने के लिए दरवाजा खटखटाया था."


आईसीसी टी20 रैंकिंग में नंबर एक खिलाड़ी राशिद खान ने हाल के वर्षों में हैदराबाद के लिए धमाकेदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने आईपीएल 2020 में 16 मैचों में 17.20 की औसत से 20 विकेट लिए. राशिद खान लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और टीम किसी भी कीमत पर उन्होंने खोना नहीं चाहती है.

 

मूडी ने आगे कहा कि केवल मुंबई इंडियंस ही रशीद के कैलिबर के एक खिलाड़ी के लिए ट्रेड का अनुरोध करने के बारे में सोचेगी. लेकिन उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि इसके पीछे मुंबई इंडियंस की सोच थी कि वो चैंपियनशिप जीतने वाली एक मजबूत टीम बनाएं.

इसके साथ ही टॉम मूडी ने दिल्ली कैपिटल्स द्वारा ट्रेंट बोल्ड के मुंबई इंडियंस के साथ ट्रेड को लेकर अफसोस जताया है. दरअसल, आईपीएल की शुरूआत से पहले दिल्ली को लगा था कि उसे अधिकतर मुकाबले दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेलने पड़ेंगे. ऐसे में उन्होंने स्पिनर को टीम के साथ जोड़ने पर जोर दिया था. लेकिन, कोरोना वायरस महामारी के कारण इस साल आईपीएल का आयोजन यूएई में हुआ और दिल्ली का यह फैसला गलत साबित हुआ. आईपीएल 2020 के फाइनल मुकाबले में दिल्ली को ट्रेंट बोल्ट के कारण ही हार का सामना करना पड़ा था.

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान, पांच नए खिलाड़ियों को मिला मौका, टीम इंडिया की बढ़़ी टेंशन

First published: 12 November 2020, 20:57 IST
 
अगली कहानी