Home » आईपीएल » Virat Kholi will cast his vote on 12th in Gurugram haryana
 

विराट कोहली 12 मई को इस लोकसभा सीट पर करेंगे मतदान, वोटर ID पोस्ट कर दी जानकारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 April 2019, 16:03 IST

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली लोकसभा चुनाव 2019 में मतदान करने केे लिए तैयार है और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है. अपने इस्टांग्राम पर वोटर आई कार्ड की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा हैं, 12 मई को वोट करने के लिए तैयार हूं और आप.

12 मई को हरियाणा, दिल्ली, बिहार, बंगाल, झारखंड, मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश की सीटों पर मतदान होगा. विराट हरियाणा के वोटर है और वो गुरूग्राम में अपना वोट डालेंगें.

वहीं इससे पहले कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि, विराट लोकसभा चुनावों में अपना वोट नहीं डाल पाएंगें. इसके पीछे कारण बताया गया कि विराट अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ वोट डालना चाहते थे, लेकिन उन्होंने समय से पहले वोटर कार्ड के लिए आवेदन की औपचारिकताएं पूरी नहीं की थी जिस कारण उनका नाम वोटिंग लिस्ट में नहीं जुड़ पाया था.

बता दें, मंबई में 29 अप्रैल को लोकसभा चुनावों के लिए वोट डाले जाएंगे. वहीं वोटर कार्ड के लिए अप्लाई करने की आखिरी तारीख 30 मार्च थी.

लोकसभा चुनावों नें अगर विराट वोट नहीं कर पाते है तो उनको बहुत बडी शर्मिंदगी उठानी पड़ेगी. क्योंकि पीएम मोदी ने 13 मार्च को विराट को ट्विटर पर टैग करते हुए लोगों में मतदान के लिए जागरुकता फैलाने की अपील की थी. लेकिन अब विराट ने इन सभी चर्चाओं पर विराम लगाते हुए साफ किया कि वो लोकसभा चुनावों में वोट करेंगे.

लेकिन मजेदार बात यह हैं कि विराट जिस दिन वोट करेंगें उसी दिन आईपीएल का फाइनल है और अगर आरसीबी फाइनल में पहुंचती है तो विराट के लिए दिन में वोट करके शाम को मैच खेलने के लिए हरियाणा से हैदराबाद जाना आसान नहीं होगा.

First published: 28 April 2019, 16:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी