Home » आईपीएल » virat kohli and rcb team players enjoy biryani party at mohammad siraj house in Hyderabad before srh vs RCB
 

मैच से पहले सिराज के घर बिरयानी पर टूट पड़ी कोहली एंड टीम, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 May 2018, 15:00 IST

सोमवार की रात आठ बजे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मेजबान सनराइजर्स हैदराबाद आमने-सामने होंगे. IPL 2018 का 39वां मुकाबला हैदराबाद के उप्पल स्टेडियम में खेला जाएगा, लेकिन इस मैच से पहले विराट एंड कंपनी का एक कारनामा सामने आया है.

दरअसल, विराट कोहली टीम के साथ अपने एक साथी खिलाड़ी के घर पहुंचे. यहां सभी खिलाड़ियों ने बिरयानी का आनंद उठाया. यहां तक कि आरसीबी के कप्तान विराट कोहली भी सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शुरू होने वाले मैच से पहले बिरयानी का लुत्फ उठाते हुए दिखे.

आपको बता दें मेजबान हैदराबाद के खिलाफ IPL के लीग मैच से पहले विराट कोहली आरसीबी के कई अन्य खिलाड़ियों के साथ अपने साथी खिलाड़ी मोहम्मद सिराज के घर पहुंचे. यहां विराट ने टीम के साथ डिनर किया और जमकर बिरयानी पार्टी इंजॉय की.

बताया जा रहा है कि रविवार 6 मई की शाम को प्रैक्टिस सेशन पूरा करने के बाद आरसीबी टीम के खिलाड़ी मोहम्मद सिराज के घर पहुंचे थे. यहां खिलाड़ियों ने सिराज के घर करीब 2 घंटे बिताए और बिरायानी पार्टी का मजा लिया.

 

@virat.kohli at Mohammed Siraj 's Home . #ViratKohli

A post shared by Virat Kohli 2.0 🔵 (@_captain_kohli_lovers) on

इस सबके बीच खास बात ये रही कि पूरी टीम ने ज़मीन और कुछ खिलाड़ियों ने गद्दे पर बैठकर बिरयानी का लुत्फ उठाया. आपकी जानकारी के लिए बता दें मोहम्मद सिराज के पिता ऑटोरिक्शा चलाते हैं. लेकिन बेटे ने उनका नाम आज दुनियाभर में रोशन किया है.

ये भी पढ़ेंः तस्वीरें- कोहली ने 'गाली' देने वाले नीतीश को गिफ्ट किया था बैट, अब सचिन ने दीं विराट टिप्स

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने सिराज को एक करोड़ रुपए में खरीदा था. आरसीबी से पहले सिराज आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते थे. लेकिन इस साल की शुरुआत में आरसीबी ने उन्हें खरीदा था.

वहीं, RCB की परफॉर्मेंस की बात करें तो इस साल टीम ने अभी तक 9 मैच खेले हैं, जिसमें से सिर्फ 3 ही जीतें और 6 गंवाएं हैं. इसी के साथ अंकतालिका में बैंगलोर की टीम मुंबई इंडियंस के बाद छठें नंबर पर है.

First published: 7 May 2018, 14:59 IST
 
अगली कहानी