Home » आईपीएल » Virat Kohli is better captain than Shreyas Iyer says Sanjay Manjrekar
 

इस दिग्गज क्रिकेटर ने विराट कोहली की कप्तानी पर उठाए सवाल, अय्यर को बताया बेहतर कप्तान

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 May 2019, 13:02 IST

IPL 2019 में विराट कोहली की कप्तानी लगातार सवालों के घेरे में रही हैं. रॉयल चैलेंजर बैंगलोर ने विराट कोहली की कप्तानी में अभी तक एक बार भी खिताब नहीं जीता है. आईपीएल सीजन 12 में भी टीम की शुरूआत काफी खराब रही थी. टीम ने शुरूआत के अपने छह मैच गवाएं थे जिसके बाद विराट की कप्तानी सवालों के घेरे में आ गई थी.

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर और कॉमेंटेटर संजय मांजरेकर ने आईपीएल में सभी टीमों के कप्तानों को अंक देकर उनका मूल्यांकन किया है. मांजरेकर ने दिल्ली के कप्तान अय्यर को 10 में से 8 अंक दिए है जबकि कोहली को 10 में से 6 अंक दिए है

संजय मांजरेकर ने मुंबई इंडियंस को चौथी बार चैंपियन बनाने पर उन्हें 10 में से 8 अंक दिए है जबकि चेन्नई के कप्तान धोनी को 9 अंक दिए है. वहीं हैदराबाद की कमान संभालने वाले भुवनेश्वर कुमार और केन विलियमसन को 10 में से 7 अंक दिए है.

संजय मांजरेकर ने राजस्थान रायल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ को 6 अंक दिए है जबकि अंजिक्य रहाणे को सबस कम 5 अंक दिए है.

बता दें, अय्यर की कप्तानी में आईपीएल के इस सीजन में पहली बार दिल्ली कैपिटल्स ने प्लेऑफ का कोई मैच जीता वहीं टीम सात सात बाद प्लेऑफ तक पहुंची थी.

वहीं धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई आईपीएल फाइनल मुकाबले में मुंबई इंडियंस से हार गई थी. मुंबई और चेन्नई दोनों ही टीमों ने लीग के 9-9 मैच जीत थे.

First published: 17 May 2019, 13:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी