Home » आईपीएल » Virat kohli takes match changing catch of Hardik Pandya in IPL 2018 31st Match watch Anushka Sharma's reaction
 

Video: विराट ने इस शानदार कैच ने बनाया मैच, तालियां बजाने को मजबूर हुईं बर्थडे गर्ल अनुष्का  

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 May 2018, 10:15 IST

विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने IPL 2018 की तीसरी जीत दर्ज कर ली. मंगलवार(एक मई) को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए IPL केे 11वें सीजन के 31वें मुकाबले में आरसीबी ने मुंबई इंडियन्स को 14 रनों से हरा दिया.

इसी के साथ मुंबई इंडियंस के लिए प्ले ऑफ में पहुंचने की राह बहुत कठिन हो गई है क्योंकि प्ले ऑफ में पहुंचने के लिए टीम को 8 मुकाबले जीतने होते हैं. वहीं, मुंबई ने अभी तक खेले 8 मुकाबलों में से 6 गंवा दिए हैं. अगर मुंबई बाकी बचे 6 मुकाबलों में से एक मैच भी हार गई तो वह प्ले ऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी.

आपको बता दें इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 20 ओवर में सात विकेट खोकर 167 रन बनाए थे. इसके जवाब में मुंबई इंडियन्स की टीम सात विकेट खोकर महज 153 रन ही बना सकी. इस तरह आरसीबी यह मुकाबला 14 रनों से जीत गई.

इस मुकाबले में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली का एक शानदार कैच मैच जिताने वाला साबित हुआ. आपको बता दें यह कैच हार्दिक पांड्या का था, जो फॉर्म में चल रहे थे और इस मैच में भी वह 50 रन बना चुके थे. लेकिन टिम साउदी की गेंद पर हार्दिक पांड्या आउट हो गए.

दरअसल, हार्दिक पांड्या साउदी की गेंद पर हवा में शॉट खेल बैठे जहां आरसीबी के कप्तान विराट कोहली तैनात थे. विराट कोहली ने छलांग लगाते हुए शानदार तरीके से कैच पकड़ा, जो लगभग जमीन को छूने ही वाला था. बता दें कि हार्दिक बहुत ही आक्रामक बल्लेबाजी करते कर रहे थे.

ये भी पढ़ेंः IPL 2018: इस नो बॉल ने मुंबई इंडियंस को किया प्लेऑफ से लगभग बाहर

इस मैच में हार्दिक ने 119 के स्ट्राइक रेट से 42 गेंदों में पांच चौके और एक छक्के की मदद से अर्धशतक जड़ दिया था और इसके बाद उन्हें टीम को जीत दिलानी थी लेकिन विराट कोहली की सूझ बूझ के चलते हार्दिक का जबर्दस्त कैच लेकर मैच का पासा ही पलट लिया. इस कैच पर अनुष्का तालियां बजाने लगीं.

देखें वीडियो

First published: 2 May 2018, 10:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी