Home » आईपीएल » Want to meet Rohit Sharma take his Bat Flip Challange
 

मुंबई इंडियस के कप्तान रोहित शर्मा से मिलने का शानदार मौका, बस लीजिए ये चैलेंज

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 April 2019, 14:32 IST

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के लाखों फैंस है और सभी उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है. रोहित के कुछ फैंस उनसे मिल पाते है और कुछ नहीं. अब रोहित शर्मा ने अपने फैंस को एक चैलेंज दिया है जिसे पूरा करके आप रोहित शर्मा ने मिल सकते है.

रोहित शर्मा ने अपने ट्विटर अंकाउट पर एक वीडियो पोस्ट करके इसकी जानकारी दी है. रोहित ने ट्वीट किया कि, मैं अपने बैट से गेंद को एक मिनट में कई बार टैप कर सकता हूं. आप एक मिनट में कितनी बार कर सकते है. इस चैलेंज को लीजिए और मुझे अपने फ्लीपिंग मूवस दिखाईए. जितनी बार आप फिल्प करेंगे, आप मुझसे मिलने के उतने ही पास आ जाएंगे. आप अपने दोस्तों को नॉमिनेट करना न भूले.

रोहित शर्मा ने अपने #BatFlip चैलेंज के लिए राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अंजिक्य रहाणे को नॉमिनेट किया है. और उन्हें करके दिखाने के लिए कहा है. अब देखना होगा कि अजिंक्य रहाणे एक मिनट में कितनी बार बैटफिल्प कर पाते है.

मुंबई इंडियंस ने अपने पिछले मुकाबले में रायल चैलेंजर बैंगलोर को हराया था. मुंबई इंडियंस ने अभी तक 8 मैच खेले है और उसे 5 में जीत हासिल हुई है जबकि तीन में उसे हार का मुंह देखना पड़ा है. मुंबई इंडियंस अंक तालिका में अभी तीसरे नंबर पर है. वहीं राजस्थान रॉयल्स अंक तालिका में सातवें पायदान पर है. राजस्थान ने अभी तक 8 मैच खेले है जिसमें उसे 2 में जीत मिली है जबकि 6 में उसे हार का सामना करना पड़ा है.

First published: 17 April 2019, 14:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी