Home » आईपीएल » woman molested during Mumbai Indians vs Delhi Daredevils ipl match in Wankhede stadium Mumbai
 

दिल्ली-मुंबई के बीच हुए IPL मैच के दौरान स्टेडियम में महिला के साथ छेड़छाड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 April 2018, 11:04 IST
(प्रतीकात्मक चित्र)

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हुए आईपीएल के 9 वें मैच के दौरान एक हैरान करने वाला वाकया सामने आया है. दरअसल, दिल्ली डेयरडेविल्स और मुंबई इंडियंस के बीच हुए मैच के दौरान 24 साल की एक महिला से कथित रूप से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. हालांकि इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा,"पीड़िता ने शिकायत दी कि स्टेडियम में पानी वितरित करने वाले गेंदराज दादुलाल सतनामी ने उन्हें अनुचित तरीके से छुआ. हालांकि स्टेडियम में मौजूद पुलिसकर्मियों ने मदद के लिए पहुंचने के बाद सतनामी को पकड़ लिया."

पुलिस उपायुक्त मनोज कुमार शर्मा ने बताया है कि महिला से छेड़छाड़ मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है और आरोपी को यौन उत्पीडन के आरोप में संबंधित आईपीसी की धारा 354 (ए) के तहत गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल आरोपी को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है.

ये भी पढ़ेंः IPL 2018: शानदार पारी, आखिरी गेंद पर छक्का फिर भी CSK को जीत नहीं दिला पाए धोनी

गौरतलब है कि इससे पहले साल 2014 में भी आईपीएल मैच के दौरान छेड़छाड़ का मामला सामने आया था जब किंग्स इलेवन पंजाब की सहमालकिन प्रीति जिंटा ने नेस वाडिया के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. इसके साथ-साथ साल 2012 में भी आरसीबी के एक क्रिकेटर पर महिला का पीछे करने और छेड़छाड़ करने के आरोप लगे थे.

First published: 16 April 2018, 11:02 IST
 
अगली कहानी