Home » आईपीएल » Women's IPL Velocity vs trailblazers 5 wickets in 7 ball
 

IPL के इतिहास में पहले नहीं हुआ कभी ऐसा, 7 गेंदों पर गिरे 5 विकेट...

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2019, 16:04 IST

जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडिय में वूमेन आईपीएल का दूसरा मैच खेला गया. इस मैच में एक ऐसा कारनामा देखने को मिला जो अभी तक आईपीएल के इतिहास में नहीं देखने को मिला है. वेलोसिटी और ट्रेलब्लेजर्स के बीच हुए मैच में 7 गेंदों पर 5 विकेट गिरे ऐसा अभी तक आईपीएल के किसी भी मैच में देखने को नहीं मिला है.

पहले बल्लेबाजी करते हुए ट्रेलब्लेजर्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 112 रन बनाए . जिसके जवाब में वेलोसिटी ने 18वें ओवर में 7 विकेट गंवाकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया. मैच में एक समय ऐसा लग रहा था कि, वेलोसिटी यह मैच आसानी से जीत जाएगी.

डेनियल व्याट के 46 रनों बनाकर क्रीज पर मौजूद थी. लेकिन तभी ट्रेलब्लेजर्स की गेंदबाज राजेश्‍वरी गायकवाड़ ने 17वें ओवर की पांचवी गेंद पर उन्हें आउट कर दिया. इस समय वेलोसिटी का स्कोर 111 रन था. इसके बाद तो पूरी टीम ताश के पत्तो की तरह ढहती चली गई.

टीम ने इसके बाद अगली 7 गेंदों पर 5 विकेट गंवा दिए. इसके बाद तो ऐसा लगने लगा जैसे ट्रेलब्लेजर्स यह मैच जीत लेगी लेकिन अंत में सुश्री प्रधान ने आकर दो रन बनाए और टीम को जीत दिलाई.

इस मैच में टॉस हारकर वेलोसिटी ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया जो टीम के लिए सही साबित हुआ. ट्रेलब्लेजर्स के लिए हरलीन ने 40 गेंदों पर सबसे ज्याद 43 रन बनाए और वहीं सूजी बेट्स ने 26 रनों की पारी खेली और टीम के स्कोर को 112 तक पहुंचाया.

First published: 9 May 2019, 16:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी