Home » आईपीएल » World Cup 2019 : Sunil Gaveskar present Film on India vs Pakisthan rivalry
 

World Cup 2019 : भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मैचों पर बन रही है फिल्म, जल्द होगी रिलीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2019, 9:27 IST

भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप में जितने भी मैच हुए है, हर मैच में पाकिस्तान को मुंह की खानी पड़ी  है. वहीं दोनों टीमें विश्व कप में जब एक दूसरे के आमने सामने आती है तो उस मैच का रोमांच अपने चरम पर ही होता है. अब इन दोनों टीमों के बीच इस प्रतिद्वंद्विता पर फिल्म बनेन जा रही है. ऐसा पहली बार है जब दोनों टीमों पर इस तरह की कोई फिल्म बन रही है.

स्पोटर्स फ्लैशेज जल्द ही दोनों टीमों के बीच की इस जंग पर फिल्म बनाने जा रहा है. अनुमान है कि फिल्म जल्द ही रिलीज हो जाएगाी. इस फिल्म का नाम 'फर्स्ट फिल्म ऑन इंडिया वर्सेज पाकिस्तान राइवलरी एट क्रिकेट वर्ल्ड कप्स' होगा. इस फिल्म का निर्माण दुबई स्थित चैनल 2 और स्पोटर्स फ्लैशेज कर रही है.

मीडिया रिपोर्टस के मुकाबिक इस फिल्म में सुनिल गावस्कर और हरभजन सिंह नजर आएंगे. फिल्म को सुनील गावस्कर प्रेजेंट जबकि  हरभजन सिंह इस दौरान अपना अनुभव दर्शकों को बताएंगे. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में भी दूसरी फिल्मों की तरह ही एक्शन होगा, ड्रामा और इमोशन सब कुछ होगा. वहीं इस फिल्म में मैदान पर खिलाड़ियों के बीच हुई नोकझोक भी शामिल होगी और वो फिल्म का मुख्य आकर्षण होगा. इस फिल्म में भारत और पाकिस्तान के बीच 6 विश्व कप में खेले गए मैचों से जुड़ी जानकारी दिखाई जाएंगी.

बता दें, विश्व कप के किसी भी मैच में पाकिस्तान, भारत को आज तक हरा नहीं पाया है. वहीं इस बार का विश्व कप इंग्लैंड में आयोजित किया जा रहा है. दोनों टीमें एक बार फिर आमने सामने होंगी. भारत और पाकिस्तान के बाच इस बार विश्व कप का महामुकाबला 26 जून को खेला जाएगा.    

First published: 4 May 2019, 9:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी