Home » आईपीएल » Yorkshire player davYorkshire player david willey will join csk as replacement of kedar Jadhaw for IPL 2018 session id willey will join csk
 

केदार जाधव की जगह चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल हुआ ये स्टार ऑलराउंडर

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2018, 17:16 IST
(File Photo)

लिआम प्लंकेट के बाद डेविड विली यॉर्कशायर के दूसरे ऐसे खिलाड़ी बन गए हैं जो इस बार आईपीएल का हिस्सा बनने जा रहे हैं. दरअसल, केदार जाधव और मिचेल सैंटनर के चोटिल होने के बाद स्टार ऑलराउंडर डेविड विली को चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल किया जाएगा. बता दें कि केदार जाधव को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए टूर्नामेंट के पहले मैच में चोट लग गई थी.

काउंटी क्रिकेट क्लब यॉर्कशायर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इस खबर की पुष्टि की है. बता देें कि डेविड विली से पहले काउंटी क्रिकेट के टॉम कुरेन और लियाम प्लंकेट भी आईपीएल का हिस्सा हो गए हैं. केदार जाधव की जगह चेन्नई सुपर किंग्स ने इस धाकड़ बल्लेबाज को अपनी टीम में शामिल कर लिया है. इसके लिए विली और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच सारे पेपर वर्क हो चुके हैं. 

बता दें कि डेविड विली स्टार ऑल-राउंडर तो है ही साथ में बाएं हाथ से तेज गेंदबाज़ी भी करता है. गौरतलब है कि आईपीएल ऑक्शन 2018 में डेविड विली दो करोड़ बेस प्राइस पर उतरे थे लेकिन वह अनसोल्ड रहे थे. डेविड विली को इस वक्त का बेहतरीन T20 गेंदबाज कहा जाता है.

ये भी पढ़ें:  इस बॉलर ने फेंका IPL के इतिहास का सबसे बड़ा ओवर, वजह जानकर नहीं होगा विश्वास

इग्लैंड के लिए डेविड विली ने 20 मैच खेले हैं और 24 विकेट झटके हैं. इसके अलावा उन्हें T20 में ओपनिंग करते हुए भी देखा गया है. डेविड विली आईपीएल 2018 में इंग्लैंड की ओर से भाग लेने वाले 12वें खिलाड़ी बन गए हैं. हालांकि देखना ये भी होगा कि क्या एमएस धोनी उन्हे टीम में जगह देंगे.  

First published: 10 April 2018, 16:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी