Home » आईपीएल » Ziva Dhoni dance after watch father ms dhoni shots against Kings XI Punjab KXIP vs CSK Match update
 

धोनी के छक्के देख स्टेडियम में बेटी जीवा ने किया डांस, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 April 2018, 12:16 IST

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और सीएसके के मौजूदा कप्तान एमएस धोनी ने रविवार की रात खेले गए IPL के 12वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मोहाली में अपने आईपीएल करियर का बेस्ट स्कोर बनाया. पंजाब के खिलाफ एमएस धोनी ने कप्तानी पारी खेली. इस बीच धोनी ने टीम को जीत के काफी करीब पहुंचा दिया था, हालांकि अंत में सीएसके को चार रनों से हार का सामना करना पड़ा.

बता दें कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आर अश्विन की कप्तानी वाली किंग्स XI पंजाब ने सात विकेट खोकर निर्धारित 20 ओवरों में 197 रन बनाए थे. इसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स निर्धारित 20 ओवरों में 193 रन ही बना सकी. इस पारी में सबसे ज्यादा रन (79) कप्तान धोनी ने बनाए, लेकिन वो भी टीम को जीत दिलाने में सफल नहीं हो सके. धोनी ने 44 गेंदों में 79 रन की पारी खेली जिसमें 6 चौके और 5 छक्के लगाए.

लंबे समय बाद एमएस धोनी की इस तरह की बल्लेबाजी को देखकर मोहाली के स्टेडियम में मौजूद फैन्स ने भी जमकर लुप्त उठाया. इस पारी को देखकर एमएस धोनी की वाइफ साक्षी ने भी पति के हर शॉट पर तालियां बजाईं. वहीं, मैच के दौरान धोनी की बेटी जीवा भी पापा के चौके-छक्के देखकर डांस करती नजर आईं. स्टेडियम में मौजूद जीवा ने पापा की बल्लेबाजी को खूब एन्जॉय किया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है कि जिसमें जीवा डांस करती नजर आ रही हैं.

देखें जीवा धोनी का डांस

First published: 16 April 2018, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी