Home » जम्मू-कश्मीर » 4 Militants killed as infiltration bid is foiled in Jammu and Kashmir
 

कश्मीर में सीमा पार से घुसपैठ की कोशिश, सेना ने मार गिराए चार आतंकी

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 May 2018, 10:25 IST
(File Photo)

आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर घुसपैठ की नाकाम कोशिश की. अधिकारियों के मुताबिक, पाकिस्तान से लगी नियंत्रण रेखा के पास शनिवार सुबह आतंकियों ने घुसपैठ की कोशिश की. हालांकि भारतीय सैनियों को आतंकवादियों की इस घुसपैठ को नाकाम कर दिया और पांच आतंकवादियों को ढेर कर दिया.

वहीं रक्षा प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया के मुताबिक, तंगधार इलाके में तड़के सुबह घुसपैठ की कोशिश की गई. जिसे जवानों ने नाकाम कर दिया गया. कालिया के ने बताया कि भारत में घुसपैठ के वक्त चार आतंकियों को मार गिराया गया.

ये भी पढ़ें- खुलासा: चमगादड़ नहीं, ये है Nipah वायरस के फैलने की वजह

बता दें कि नियंत्रण रेखा पर सेना का ऑपरेशन अभी जारी है. हालांकि, बाद में समाचार एजेंसी एएनआई ने एक और आतंकी के मारे जाने की खबर दी है. लेकिन इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है. बता दें कि इस्लाम धर्म के पवित्र महीने रमजान को देखते हुए केन्द्र सरकार की तरफ से एकतरफा संघर्षविराम की घोषणा की गई है.

इस घोषणा के बाद ये पहला मौका है जब आतंकवादियों ने नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ करने की कोशिश की. हालांकि इससे पहले सेना के जवानों ने सीमा के पास कुछ आतंकियों को देखा था. लेकिन, फायरिंग के बाद वे आतंकी वहां से भाग गए थे. सेना ने इस बात से इंकार किया है कि आने वाले दिनों में आतंकवादियों की घुसपैठ की घटनाएं और बढ़ सकती हैं.

ये भी पढ़ें- उत्तराखंड: सिख पुलिसकर्मी ने बहादुरी दिखाकर मुस्लिम युवक को भीड़ से बचाया, वीडियो वायरल

First published: 26 May 2018, 10:25 IST
 
अगली कहानी