Home » जम्मू-कश्मीर » Al-Badr terrorist Muzzafar Ahmed killed in encounter with Army &Police in Budgam
 

जम्मू-कश्मीर: अल-बद्र का आतंकी मुजफ्फर अहमद एनकाउंटर में ढेर

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 January 2017, 11:40 IST
(फाइल फोटो )

जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में शुक्रवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में अल-बद्र का एक आतंकी मारा गया है. मारे गए आतंकी की पहचान मुजफ्फर अहमद के रूप में हुई है. अल-बद्र से पहले मुजफ्फर  अहमद लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ा हुआ था. 

जानकारी के मुताबिक, एक गुप्त सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों और जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान दस्ते ने तड़के बडगाम के माछु इलाके में में एक संयुक्त अभियान चलाया.

इसी दौरान वहां छिपे आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दी. सुरक्षा बलों ने भी इसका करारा जवाब दिया जिसमें मुजफ्फर अहमद मारा गया. 

53 आरआर सेकेंड इन कमांड अनूप नायर ने बताया कि हमें माछु इलाके में मुजफ्फर अहमद के छिपे होने की सूचना मिली थी. हमने उसे घेरने की कोशिश की लेकिन घेरा तोड़ने के दौरान वो मारा गया. 

बडगाम मुठभेड़ पर अनूप नायर ने कहा कि ये एक बड़ी उपलब्धि है.  हमने अल बद्र ग्रुप की बैकबोन को तोड़ दिया है जो खुद को यहां स्थापित करने की कोशिश कर रहे थे.

बडगाम मुठभेड़ पर अनूप नायर ने कहा कि ये एक बड़ी उपलब्धि है.  हमने अल बद्र ग्रुप की बैकबोन को तोड़ दिया है जो खुद को यहां स्थापित करने की कोशिश कर रहे थे.

इससे पहले 3 जनवरी को बारामूला में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के एरिया कमांडर अबू उमर खतीब मारा गया था. वह पाकिस्तान का रहने वाला था. साल 2017 में घाटी में मुठभेड़ में मारा गया उमर खतीब पहला आतंकी है. 

First published: 6 January 2017, 11:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी