Home » जम्मू-कश्मीर » Army jawan and two militants killed in encounter in Bandipora in Jammu and Kashmir
 

कश्मीर: मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, एक ज़िंदा पकड़ा गया, जवान शहीद

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:37 IST
(एएनआई)

उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा में सेना और आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ खत्म हो गई है. सेना ने इस मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है. वहीं सेना का एक जवान भी शहीद हो गया.

बांदीपोरा में 2 आतंकी मारे गए

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार सुबह सेना को बांदीपोरा के नैदखई इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया. इस दौरान सुरक्षाबलों छिपे हुए आंतकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी.

इस मुठभेड़ दो आतंकी मारे गए. वहीं दोनों ओर से फायरिंग में एक जवान को गोली लगी और वह शहीद हो गया. आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारुद बरामद किया गया.

बारामूला में आतंकी गिरफ्तार

बारामूला जिले के सोपोर में तुज्जर शरीफ गांव में सेना ने एक आतंकी को गिरफ्तार किया है. इस इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया सूचना मिलने के बाद सोपोर के तुज्जर गांव में सेना और पुलिस ने मिलकर एक तलाशी अभियान शुरू किया गया था. सुरक्षाबलों को इस इलाके में दो आतंकियो के छिपे होने की जानकारी मिली थी.

इस दौरान आतंकियों ने सेना के जवानों पर अचानक फायरिंग शुरु कर दी जिसके बाद सेना की ओर से जवाबी फायरिंग के बाद एक आतंकी को गिरफ्तार कर लिया गया. इस आतंकी की पहचान मजीद अहमद मीर पुत्र बशीर अहमद मीर के रूप में हुई है.

First published: 25 November 2016, 12:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी