Home » जम्मू-कश्मीर » Army jawan one Policeman lost their lives in ongoing encounter with terrorists in Tral in Pulwama district
 

कश्मीरः मुठभेड़ में 2 जवान शहीद, एक आतंकवादी ढेर

न्यूज एजेंसी | Updated on: 24 April 2018, 16:48 IST

जम्मू एवं कश्मीर के त्राल वन क्षेत्र में मंगलवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच जारी मुठभेड़ में दो सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए हैं और एक आतंकवादी मारा गया है. पुलिस सूत्रों ने कहा कि शहीद सुरक्षाकर्मियों में सेना का एक जवान और राज्य का एक पुलिसकर्मी शामिल है.

त्राल के वनक्षेत्र लाम में आतंकवादियों के छिपे होने की जानकारी मिलने के बाद राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), राज्य पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) सहित सुरक्षाबलों ने संयुक्त रूप से एक अभियान शुरू किया.

 

42 राष्ट्रीय राइफल्स के सिपाही अजय कुमार मुठभेड़ में घायल हो गए. उन्होंने बाद में यहां के बादामी बाग सैन्य क्षेत्र में सेना के 92 बेस हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली.

मुठभेड़ में घायल जम्मू एवं कश्मीर पुलिस के लतीफ गुजर ने भी बाद में दम तोड़ दिया. एक आतंकवादी मारा गया है. फिलहाल उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है. खबरों में कहा गया कि घने वन क्षेत्र में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो-तीन आतंकवादी शामिल हैं.

First published: 24 April 2018, 16:48 IST
 
अगली कहानी