Home » जम्मू-कश्मीर » DGMO Lt Gen AK Bhatt spoke to his Pak counterpart, expressed grave concern about Krishna Ghati incident.
 

भारतीय सैनिकों के शवों के साथ ना'पाक' हरकत से पाकिस्तान का इनकार

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 May 2017, 15:21 IST

भारत-पाकिस्तान एलओसी पर पाकिस्तानी बॉर्डर एक्शन टीम के द्वारा भारत के दो जवानों को मारने के बाद उनके शवों के साथ की गई बर्बरता पर भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ सख्त रुख अपनाया है.

इसी कड़ी में आज भारत के डीजीएमओ ने हॉट लाइन पाकिस्तान के डीजीएमओ से बात की. दोनों देशों के DGMO के बीच एलओसी पर बढ़े तनाव को लेकर चर्चा हुई. वहीं पाकिस्तान ने एक बार फिर भारत के दावे पर सवाल उठाए हैं. पाकिस्तान ने भारत से एलओसी पर फायरिंग के सबूत मांगे हैं. 

भारत के डीजीएमओ ने जम्मू के मेंढर सेक्टर में पाकिस्तान के हमले पर बात की. भारत के डीजीएमओ ने पाकिस्तान के डीजीेएमओ से साफ तौर पर कहा कि हमलावरों को पाकिस्तानी सेना पोस्ट से कवर दिया गया. साथ ही लाइन ऑफ कंट्रोल पर 'बैट' के ट्रेनिंग कैंप को लेकर भी भारत ने चिंता जताई. 
 
 

भारत के डीजीएमओ एके भट्ट ने पाकिस्तानी डीजीएमओ से साफ तौर पर कहा कि सीमा पार से हो रही ऐसी बर्बरतापूर्ण कार्रवाई को सहन नहीं किया जाएगा. ये एक अमानवीय घटना है जिसे किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है.

First published: 2 May 2017, 15:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी