Home » जम्मू-कश्मीर » fresh encounter in bandipora of south kashmir, three jawans killed
 

कुलगाम के बाद बांदीपुरा में मुठभेड़, तीन जवान शहीद

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 February 2017, 11:12 IST

साउथ कश्मीर के बांदीपुरा जिले में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में फिर तीन जवान शहीद हो गए. इसके अलावा कई जवान घायल भी हुए हैं. शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक एक आतंकी भी इस मुठभेड़ में मारा गया है. इससे पहले रविवार को भी साउथ कश्मीर के कुलगाम में दो जवान और चार आतंकी समेत कुल नौ लोग मारे गए थे. 

बांदीपुरा के हाजिन इलाक़े में यह ऑपरेशन सेना और पुलिस संयुक्त रूप से चला रही है. जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिली थी. इसी आधार पर सुरक्षा बलों ने जिले के हाजिन इलाके के पारे मोहल्ला की घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया. इसी दौरान वहां छिपे आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की और मुठभेड़ शुरू हो गई. 

कुलगाम की तरह यहां भी स्थानीय लोगों ने सेना और पुलिस पर पत्थरबाजी की है. साउथ कश्मीर में सेना और पुलिस को आतंकियों के साथ-साथ वहां के नागरिकों से भी निपटने में मुश्किल आ रही है. बीते रविवार को कुलगाम में आतंकियों के अलावा दो स्थानीय नागरिकों की भी मौत हुई थी. एक नागरिक उस घर में भी मारे गए थे जहां आतंकवादी छिपे थे. मुठभेड़ से पहले आतंकियों ने एक वीडियो मैसेज भी रिकॉर्ड किया था. इसमें उन्होंने कहा था कि उनकी मुखबिरी स्थानीय लोगों ने नहीं की है. 

First published: 14 February 2017, 11:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी