Home » जम्मू-कश्मीर » In J&K: slogans of azadi facing CM Mehbooba mufti
 

जम्मू-कश्मीर में सीएम महबूबा के कार्यक्रम में लगा आज़ादी का नारा

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 May 2017, 14:52 IST
Mehbooba Mufti

श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर (एसकेआईसीसी) में आयोजित एक सरकारी कार्यक्रम में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के सामने कुछ लोगों ने आजादी के नारे लगाए.

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के आने का विरोध करने के दौरान भगदड़ मच गई और लोगों ने वहां रखी कुर्सियों को तोड़ डाला. दरअसल मंगलवार को जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को महिलाओं के स्वयं सहायता समूह, एसएचजी के कार्यक्रम से उस वक्त जाने को मजबूर होना पड़ा, जब भीड़ ने उनके खिलाफ नारेबाजी की और हवा में कुर्सियां लहराईं.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जैसे ही महबूबा मुफ्ती मंच पर पहुंचीं और कुछ महिलाओं के अनुभव सुनना शुरू किया, तो इस बीच कई महिलाओं ने खड़े होकर सरकार विरोधी और आज़ादी के हक में नारेबाजी शुरू कर दी.

इस दौरान भी मुख्यमंत्री मंच पर मौजूद रहीं और महिलाओं को सुनती रहीं, लेकिन जब हालात ज्यादा बिगड़ने लगे, तो सुरक्षाकर्मी आनन-फानन में मुख्यमंत्री को वहां से ले गए.

इस मामले में सीएम महबूबा ने प्रतिक्रिया देते हुए इसे हल्का मामला बताया और कहा कि उनकी सरकार महिलाओं की मदद करने की कोशिश कर रही है और इस संबंध में अपने प्रयास जारी रखेगी.

First published: 17 May 2017, 14:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी