Home » जम्मू-कश्मीर » Indian Army officer consoling father of martyred soldier has left people teary-eyed
 

शहीद के रोते पिता को सैन्य अफसर ने लगाया गले, कही ये दिल को छूने वाली बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 November 2018, 16:58 IST

बीते रविवार जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में लांस नायक नाजिर अहमद वानी शहीद हो गए. जिस वक्त उनके पार्थिव शरीर को सुपुर्द ए खाक किया जा रहा था, उस दौरान वहां भारी भीड़ थी. सेना के तमाम जवान और अफसर भी मौजूद थे. बेटे की शहादत पर पिता को गर्व तो था लेकिन उनकी आंखों से आंसू थम नहीं रहे थे. इसी दौरान एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसे देखकर हर कोई गदगद हो गया. क्योंकि शहीद के पिता को सेना के एक अफसर ने आगे बढ़कर गले लगा लिया.

सैन्य अफसर ने शहीद के पिता को सांत्वना दी और ढांढस बंधाया. सेना ने इस तस्वीर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें सेना ने शहीद के पिता को ढांढस बंधाते हुए लिखा 'आप अकेले नहीं है.'

सेना की ओर से किया गया ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. इस तस्‍वीर को देखकर कुछ ट्विटर यूजर्स भावुक भी हो गए है. कुछ ट्विटर यूजर्स ने लिखा है "इस तस्‍वीर की संवेदनशीलता को शब्‍दों में बयां नहीं किया जा सकता.” वहीं एक ट्विटर यूजर ने लिखा है 'भारत हमेशा देश के ऐसे सुपूतों को सलाम करता है, जो सबसे पहले देश के लिए सोचते हैं.”

बता दें कि कुलगाम के शोपियां में रविवार को सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इसमें सुरक्षा बलों ने 6 आतंकियों को मार गिराया था. इसी मुठभेड़ में राष्‍ट्रीय रायफल्‍स के लांस नायक नाजिर अहमद वानी भी शहीद हो गए थे.

ये भी पढ़ें- माइनस 45 डिग्री में भी बॉर्डर पर गश्त लगा रहे हैं चीनी सैनिक, वीडियो देखकर चौंक जाएंगे आप

First published: 28 November 2018, 16:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी