Home » जम्मू-कश्मीर » 19 year old girl killed in firing by Pakistan in Ramgarh sector of Samba district
 

जम्मू-कश्मीर: सांबा में पाकिस्तान की फायरिंग में 19 साल की लड़की की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:45 IST
(एएनआई)

पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन जारी है. जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले के रामगढ़ सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग में 19 साल की एक लड़की की मौत हो गई.

सितंबर में सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से पाकिस्तान की ओर से भारी फायरिंग की जा रही है. अक्तूबर महीने में आठ जवान पाकिस्तानी गोलाबारी में शहीद हो चुके हैं. वहीं अगर पिछले तीन महीनों का आंकड़ा देखा जाए, तो कुल 42 जवान शहीद हो चुके हैं.

अगस्त में 10, सितंबर में 24 जबकि अक्तूबर महीने में 8 जवानों को जान गंवानी पड़ी है. अकेले उरी में 19 सितंबर को सेना ब्रिगेड मुख्यालय पर हुए हमले में 19 जवान शहीद हो गए थे. भारत ने दावा किया था सर्जिकल स्ट्राइक में पाक अधिकृत कश्मीर के अंदर कई आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया गया.

दो नागरिक जख्मी

पाकिस्तान लगातार युद्धविराम का उल्लंघन कर रहा है. 82 मिलीमीटर मोर्टार के साथ ही भारी फायरिंग की जा रही है. वहीं भारत की तरफ से भी इसका करारा जवाब दिया जा रहा है.

इस बीच पाकिस्तान ने आज सुबह पांच बजे से नौशेरा सेक्टर में गोलाबारी शुरू कर दी. रामगढ़ के सांबा सेक्टर में भी भारी गोले फेंके गए, जिसमें दो नागरिक जख्मी हुए हैं.

पाकिस्तान की फायरिंग का बीएसएफ की ओर से मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है. इंटरनेशनल बॉर्डर पर सुबह 6.30 बजे से पाकिस्तान ने गोलाबारी शुरू कर दी.

First published: 1 November 2016, 9:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी