Home » जम्मू-कश्मीर » J&K: Encounter in Pulwama's Bamnoo are Two terrorists killed
 

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में एनकाउंटर, दो आतंकी ढेर

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 July 2017, 10:51 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों को कामयाबी मिली है. यहां एनकाउंटर में दो आतंकियों को मार गिराया गया है. पुलवामा के बामनू इलाके में एक घर में आतंकियों के छिपे होने की सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी. 

जिसके बाद पुलिस और सीआरपीएफ ने सर्च ऑपरेशन चलाया. आतंकियों ने एक घर में शरण ले रखी थी. एनकाउंटर के दौरान मारे गए एक आतंकी की पहचान किफायत के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि तीन आतंकी घर में छिपे थे. 

हिजबुल कमांडर हुआ था फरार

इससे पहले अवंतीपुरा में इलाके में हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर रियाज नाइकू और उसके साथी सैफुल्ला मीर समेत तीन आतंकी फरार होने में कामयाब रहे थे. रविवार शाम पुलवामा के मालंगपुरा इलाक़े में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर के बाद इलाके को घेर लिया गया. सेना, पुलिस और सीआरपीएफ के ऑपरेशन के दौरान आतंकी फरार होने में कामयाब रहे.

इससे पहले शनिवार को सुरक्षाबलों ने अनंतनाग जिले में लश्कर के टॉप कमांडर बशीर लश्करी समेत दो आतंकियों को मुठभेड़ के दौरान मार गिराया था. एसएचओ फिरोज डार समेत छह पुलिस वालों की हत्या में बशीर लश्करी का नाम सामने आया था. एनकाउंटर के दौरान क्रॉस फायरिंग में एक महिला समेत दो नागरिकों की मौत हो गई थी. 

First published: 3 July 2017, 10:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी