Home » जम्मू-कश्मीर » J&K:Muslim demostret against Pakistan
 

जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान के ख़िलाफ़ मुस्लिमों का प्रदर्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 May 2017, 11:07 IST
Jammu-Kashmir

जम्मू-कश्मीर के पुंछ क्षेत्र में पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा भारतीय सैनिकों की हत्या कर उनके शवों के साथ की गई बर्बरता के विरोध में मुस्लिम समाज के लोगों ने गुरुवार को यहां पाकिस्तान के खिलाफ कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया. 

अल-हिन्द मुस्लिम मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुंवर बासित अली ने कहा कि पाकिस्तानी सेना की यह कायरता मानवता पर कलंक है. केन्द्र सरकार को पाकिस्तान से सभी संबंधों पर ब्रेक लगाकर उसे शत्रु देश घोषित करना चाहिए. बाद में उन्होंने प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारी को सौंपा.

मुस्लिम समाज के लोग बृहस्पतिवार को चौधरी चरण सिंह पार्क में एकत्र हुए. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की. अल-हिन्द मुस्लिम मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुंवर बासित अली ने कहा कि पाकिस्तानी सेना ने पुंछ में हमारे सैनिकों के सिर कलम किये हैं अब समय आ गया है कि पाकिस्तान को माकूल सबक सिखाया जाए.

भारत को पाकिस्तान से हर प्रकार के संबंध विच्छेद करने चाहिए.  पाकिस्तान से की गई जलसंधि सहित अन्य ऐसे तमाम समझौते तत्काल रद्द किये जाने चाहिए. इस दौरान प्रदर्शनकारी पार्क से पैदल मार्च करते हुए कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे और वहां भी पाकिस्तान के खिलाफ नारे बुलंद किए. प्रदर्शन करने वालों में मौलाना शुहेब कासमी, इमरान, दिलशाद, आफाक, नौशाद अहमद भी शामिल रहे.

First published: 5 May 2017, 11:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी