Home » जम्मू-कश्मीर » J&K: Posters of 3 terrorists involved in killing of Army officer Lt. Ummer Fayaz, pasted by police in Shopian.
 

आर्मी अफसर उमर फैयाज की हत्या के मामले में 3 आतंकियों के पोस्टर जारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 May 2017, 14:37 IST

कश्मीर के रहने वाले लेफ्टिनेंट उमर फैयाज की हत्या के मामले में तीन आंतकियों के पोस्टर जारी कर दिए हैं. ये पोस्टर जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जारी किए हैं. सेना और पुलिस ने पोस्टर जारी होने के बाद आतंकियों की तलाश तेज कर दी है.

 

 

दक्षिण कश्मीर के शोपियां में आर्मी उमर फैयाज की हत्या के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस ने तीन स्थानीय आतंकियों के पोस्टर जारी किए हैं. इनमें से इशफाक अहमद ठाकोर और गयास-उल-इस्लाम का ताल्लुक दक्षिणी कश्मीर के पडरपुरा इलाके से है. जबकि अब्बास अहमद भट्ट नाम का आतंकी मंत्रीबाग इलाके का रहने वाला है. तीनों का संबंध आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन से है.

पुलिस ने इन आतंकियो को पकड़वाने में मदद करने वालों को इनाम देने का भी एलान किया है. जांच एजेंसियों को शक है कि फैयाज को मारने की साजिश में में हिज्बुल मुजाहिदीन और लश्कर-ए-तैयबा के 10 आतंकी शामिल थे. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इस मामले में 3 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है. फैयाज की शहादत के बाद शोपियां में बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है.

दरअसल मंगलवार को आतंकियों ने उनके घर से ही उन्हें किडनैप कर लिया था. बुधवार सुबह उमर का गोलियों से छलनी शव हरमेन चौक से बरामद हुआ है. लेफ्टिनेंट उमर फैयाज़ पैरी को मंगलवार रात को आतंकवादियों ने अगवा कर लिया था. उमर फैयाज़ पैरी शोपियां के ही रहने वाले थे, वे आर्मी में डॉक्टर थे. पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

First published: 12 May 2017, 14:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी