Home » जम्मू-कश्मीर » J&K: Terrorists looted fourth bank in 72 hours Now Rs 5 lakh looted from Ellaquai Dehati Bank's branch in Pulwama
 

कश्मीर में आतंकियों ने 72 घंटे में लूटा चौथा बैंक

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 May 2017, 17:31 IST
(एएनआई)

कश्मीर घाटी में बैंक लूट की घटनाओं का सिलसिला जारी है. एक बार फिर आतंकियों ने बैंक लूट की वारदात को अंजाम दिया है. दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में हथियारबंद आतंकियों ने बैंक में घुसकर पांच लाख रुपये लूट लिए. वाहीबग गांव में इलाकाई देहाती बैंक की ब्रांच को आतंकियों ने इस बार निशाना बनाया.

इससे पहले कुलगाम जिले में भी सोमवार को आतंकियों ने एक बैंक की कैश वैन पर हमला किरते हुए पांच पुलिसकर्मी और दो बैंककर्मियों की हत्या कर दी थी. यह घटना पोमबई गांव में हुई, जब अज्ञात आतंकियों ने जम्मू एवं कश्मीर बैंक की नकदी वैन को निशाना बनाया.

नोटबंदी के बाद से दक्षिणी कश्मीर में बैंक लूट के कई मामले सामने आ चुके हैं. पीएम मोदी ने कहा था कि नोटबंदी की वजह से राज्य में आतंकियों की कमर टूट गई.

इस बीच जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा है, "जवानों की हत्या और बैंकों में लूट से हम क्या हासिल करना चाहते हैं? मैं राज्य के युवाओं से अपील करती हूं कि शांति बहाली में सरकार की मदद करें."

First published: 3 May 2017, 17:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी