Home » जम्मू-कश्मीर » Three GREF personnel have lost their lives in attack on GREF camp in Akhnoor
 

जम्मू-कश्मीर: अखनूर में GREF कैंप पर आतंकी हमला, 3 की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:37 IST
(एएनआई)

जम्मू-कश्मीर के अखनूर में नियंत्रण रेखा के पास आतंकी हमला हुआ है. बताया जा रहा है कति रात में एक से दो बजे के बीच जनरल रिजर्व इंजीनियरिंग फोर्स (जीआरईएफ) कैंप को आतंकियों ने निशाना बनाया. 

अखनूर सेक्टर के बाटला गांव में इस हमले में जीआरईएफ के तीन कर्मचारियों की मौत हो गई. मारे गए तीनों लोग जीआरईएफ के लिए काम कर रहे मजदूर बताए जा रहे हैं.

हमले के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और वहां सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि हमले में दो से तीन आतंकी शामिल हो सकते हैं. 

एएनआई

दो से तीन आतंकी देखे गए

इस हमले के बाद जम्मू-कश्मीर में सभी सेना कैंपों को अलर्ट जारी किया गया है. जीईआरएफ सीमा सड़क संगठन का हिस्सा है और यह सीमा के पास के इलाकों में रोड बनाने के काम में लगा रहता है. 

सूत्रों के मुताबिक देर रात बाटला गांव में फायरिंग की आवाज सुनाई दी. गांव के लोगों ने दो से तीन आतंकियों को देखने का दावा किया है. यह भी कहा जा रहा है कि आतंकियों ने अपनी पीठ पर बैग टांगे हुए थे. नए साल में यह जम्मू-कश्मीर में पहला बड़ा आतंकी हमला है. 

एएनआई

सेना के प्रवक्ता मनीष मेहता ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, "रात में एक बजकर 15 मिनट पर बाटला में जीआरईएफ के प्लाटून पर हमला हुआ, जिसमेें तीन मजदूर मारे गए हैं. इलाके को खाली करा लिया गया है और सर्च ऑपरेशन जारी है."

First published: 9 January 2017, 9:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी