Home » जम्मू-कश्मीर » Jaitley -Murder of Lt. Ummer Fayaz a 'dastardly act of cowardice.
 

'कश्मीरी अफ़सर की हत्या कायरता और नीचतापूर्ण हरकत'

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 May 2017, 22:51 IST

रक्षा मंत्री अरुण जेटली ने शोपियां में आतंकियों द्वारा लेफ्टिनेंट उमर फैयाज का अपहरण कर हत्या कर देने को कायरतापूर्ण और नीचतापूर्ण हरकत बताया है.

रक्षा मंत्री अरुण जेटली ने शहीद उमर के परिवार के प्रति संवेदनाएं जताई और कहा कि फयाज घाटी के युवाओं के लिए प्रेरक बने रहेंगे. उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर का यह युवा अधिकारी 'रोल मॉडल' था.

जेटली ने कहा, 2 राजपूताना राइफल्स के लेफ्टिनेंट उमर फयाज एक असाधारण खिलाड़ी थे, उनका बलिदान घाटी से आतंक के खात्मे के राष्ट्र के दृढ़ संकल्प को दोहराता है.उमर 10 दिसबंर 2016 को सेना में शामिल हुए थे.

उमर फैयाज की आतंकियों ने की हत्या

दरअसल मंगलवार को आतंकियों ने उनके घर से ही उन्हें किडनैप कर लिया था. बुधवार सुबह उमर का गोलियों से छलनी शव हरमेन चौक से बरामद हुआ है. लेफ्टिनेंट उमर फैयाज़ पैरी को मंगलवार रात को आतंकवादियों ने अगवा कर लिया था. उमर फैयाज़ पैरी शोपियां के ही रहने वाले थे, वे आर्मी में डॉक्टर थे. पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

सेना के अधिकारी ने कहा, "सेना बहादुर सैनिक को सलाम करती है और इस दुख की घड़ी में उनके परिवार के साथ खड़ी है. हम इस नृशंस आतंकी घटना के अपराधियों को न्याय के दायरे में लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं."

First published: 10 May 2017, 17:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी